उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
‘The Accidental Prime Minister’ (द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर)
‘The Accidental Prime Minister’ (द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर)|Twitter
बॉलीवुड बुलेटिन

‘The Accidental Prime Minister’ Trailer Release: अनुपम खैर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज़

The Accidental Prime Minister Trailer release: अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च हो गया है 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister trailer Release) का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च हो गया।यह फिल्म विवादित किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister trailer Release) के ऊपर बानी हुए है। इस फिल्म की खास बात हैं की इसमें किरदारों का नाम नहीं बदला गया है। यह फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister trailer Release) सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) की भूमिका निभा रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘The Accidental Prime Minister’ फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ हो रहा है। 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) फिल्म की कहानी राजनीतिक पर आधारित है और 2019 में लोकसभा चुनाव भी होने है। चुनाव के ठीक पहले यह फिल्म आएगी, इस वजह से इस फिल्म की काफी चर्चा हैं। अगर राजनीत के लिहाजे से देखा जाये तो यह फिल्म आगामी चुनाव में कांग्रेस के लिए सही नहीं है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है यह दबी जुबान में कांग्रेस पर हमला है।

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) की कहानी विवादित है तो फिल्म पर विवाद उठना लाजमी है। उम्मीद है फिल्म के रिलीज़ होने से पहले राजनीतिक विवाद काफी बढ़ सकते है। कांग्रेस विरोधी पार्टियां इस फिल्म से लाभ उठाने की कोशिश करेंगी।

फिल्म के 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में कांग्रेस के भीतर की राजनीति, सोनिया गांधी और उनके परिवार पर निशाना साधा गया है। ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें राहुल गांधी की पार्टी में भूमिका, प्रियंका गांधी और प्रधानमंत्री के तौर पर मनमोहन सिंह की ताजपोशी के पीछे की कहानियों को दिखाया जाएगा। यह फिल्म 11 जनवरी 2019 में रिलीज़ होगी।