उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
(Thackeray) ‘ठाकरे’ फिल्म की कहानी शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है
(Thackeray) ‘ठाकरे’ फिल्म की कहानी शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

शिवसेना ने किया ‘ठाकरे’ का प्रमोशन कहा, ठाकरे का कद हमेशा राजनीति से ऊपर था 

ठाकरे’ फिल्म की कहानी शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है वह फिल्म के निर्माता भी है। फिल्म का निर्देशन अभिजीत पंसे ने किया है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: बालसाहब ठाकरे (Bal Thackeray) की जीवन पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' (Bal Thackeray Biopic Film) को लेकर उत्साहित इस फिल्म के निर्माता व शिवसेना सांसद संजय राउत का कहना है कि दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बालसाहब ठाकरे (Bal Thackeray) का कद हमेशा राजनीति से ऊपर था। राउत यहां सोमवार को कलर्स के मराठी शो 'माणचा मुजरा' में 'ठाकरे' (Bal Thackeray Biopic Film) के प्रचार के लिए मीडिया से बात कर रहे थे।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे जैसी महाराष्ट्र की राजनीतिक हस्तियां समारोह में मौजूद थीं।

राउत ने कहा, "आज, शरद पवार जी, उद्धव जी और देवेंद्र फडणवीस समारोह में उपस्थित हैं। यह कोई राजनीतिक मंच नहीं है। महाराष्ट्र में हमारी परंपरा है कि हम राजनीति, सामाजिक, सांस्कृतिक मंच को हमेशा एक दूसरे से दूर रखते हैं।"

राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के सभी राजनेता बालासाहब ठाकरे (Bal Thackeray) के लिए प्यार और सम्मान रखते हैं।

उन्होंने कहा, "ये सभी राजनीतिक हस्तियां हैं लेकिन यह एक इंसान के नाते बालासाहब ठाकरे (Bal Thackeray) से प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। चाहे वह पवार साहब हों या फडणवीस साहब या फिर उद्धव जी। बालासाहब का कद हमेशा राजनीति से ऊपर था और प्रत्येक राजनीतिक पार्टी में लोग उनसे प्यार और उनका समर्थन करते थे।"

समारोह में अभिनेता संजय दत्त, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) , गायक सुरेश वाडकर, पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और वॉयकोम 18 मोशन पिक्चर्स के सीओओ अजीत अंधारे भी मौजूद थे।

'ठाकरे' (Bal Thackeray Biopic Film) की कहानी राउत ने लिखी है और फिल्म का निर्देशन अभिजीत पंसे ने किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अमृता राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म हिंदी, मराठी और अंग्रेजी में 23 जनवरी को रिलीज होगी। इस दिन बालासाहब ठाकरे की 93 जयंती भी है।

--आईएएनएस