स्वरा भास्कर ने फिर अपनी आदतानुसार किया विरोध, गलत साबित होने पर शातिराना तरीके से बच निकली
Swara BhaskarSocial Media

स्वरा भास्कर ने फिर अपनी आदतानुसार किया विरोध, गलत साबित होने पर शातिराना तरीके से बच निकली

स्वरा भास्कर एक बार फिर विवादों में घिरी। स्वरा के एक ट्वीट ने उनके लिए खड़ी की मुसीबत, अपने ट्वीट में कुछ तश्वीरो को फ़ोटोशॉप किया हुआ बताया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर स्वरा को लोगों ने खूब लताड़ा।

स्वरा भास्कर को बॉलीवुड की विवाद क्वीन कहा जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी लगभग हर मुद्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की आदत कभी कभार खुद को शर्मिंदगी से भर देती है लेकिन अगर आदत पड़ जाए तो शर्म से लगाव से हो जाता है। ताजा मामला स्वरा के एक ट्वीट से जुड़ा हुआ है। जहां पर उन्हीने कुछ तश्वीरो को फ़ोटोशॉप से बना हुआ बताया बाद में सच्चाई जानने पर इसे करेक्शन बोल कर पल्ला झाड़ लिया।

ट्वीट को लेकर खड़ा हुआ विवाद:

दरअसल सारा विवाद एक ट्वीट को लेकर शुरू हुआ। एक ट्विटर यूजर ने मुम्बई के मुस्लिम युवकों द्वारा अमर जवान ज्योति को लातों से तोड़ते हुए वाली तश्वीर को पोस्ट करके लिखा कि जिस दिन तुमने अमर जवान ज्योति को लात मारी थी। तभी से मैं मुस्लिमो से नफरत करने लगा था।

हालांकि ये मामला अपनी-अपनी सोच के अनुसार था लेकिन स्वरा ने बिन बुलाए मेहमान की तरह बेवजह इस मे कूदकर फजीहत करवा ली। स्वरा ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा " घटिया फोटोशॉप"

दरअसल स्वरा भास्कर इस समाज मे कटुता फैलाने वाले चित्रों की तरह झूठा चित्र मान चुकी थी और इसे आईटी सेल का कारनामा बताने पर तुली थी लेकिन इस चित्र के पीछे एक असलियत थी जिसके बारे में स्वरा भास्कर कोई अंदाजा नहीं था।

स्वरा के द्वारा " घटिया फोटोशॉप " लिखने के बाद लोगों द्वारा उन्हें उन्ही के ट्वीट पर फजीहत झेलनी पड़ी। संभवत स्वरा इस मामले को लेकर अपने ज्ञान के दरवाजे खोलने शुरू किए और तब जाकर उन्हें मालूम हुआ कि उन्होंने इस चित्र को फोटोशॉप बतलाकर कोई भूल दर दी दरअसल ऐसा वाकया हो चुका है और यह 2012 के आजाद मैदान दंगे से जुड़ा हुआ है जहां पर बोडो समुदाय और मुस्लिमों के बीच हुए दंगे में मुस्लिम युवकों ने अमर जवान ज्योति को लातों से मारकर तोड़ने का प्रयास किया था। हालांकि इस मामले में आरोपी युवकों के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस ने कार्यवाही की थी और आरोपी व्यक्ति अदालत से सजा भी पा चुके है लेकिन तश्वीरें सच बोलती है।

अपनी गलती पाए जाने पर बिना माफी मांगे खुद को सही करने की कोशिश की।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com