swara bhaskar on sushant singh case
swara bhaskar on sushant singh case|Google Image
बॉलीवुड बुलेटिन

आखिर ये चल क्या रहा है? अगर सुबूतों की माने तो आरोपी ही दूसरों पर तोहमतें लगाने में जुटे है

मामला सुशांत सिंह कांड से जुड़ा हुआ है, जिसमें मुंबई पुलिस समेत भारी संख्या में फिल्मी सितारे अपने दामनों पर दाग लिए नजर आ रहे हैं इसके बाद भी दूसरों की गिरेबान में झांकने की कोशिश की जा रही है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

रिया तो रिया, स्वरा भी मैदान में कूदी:

चूंकि मामला सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या या कथित तौर पर हत्या से जुड़ा हुआ है जिसमें सीधे तौर पर सुशांत सिंह की महिला मित्र रिया चक्रबर्ती पर सुशांत से पैसे ऐंठने और घर परिवार से सुशांत को दूर रखने के आरोप लगते जा रहे है अब इस मामले में रिया ने नया दांव खेला है जिसमे रिया ने सो काल्ड मीडिया ट्रायल होने की वजह से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। जिसमें उनके द्वारा के द्वारा यह कहा गया है कि मुझे मीडिया में गलत तरीके से पेश किया गया है जिससे मेरी छवि धूमिल हुई है।

इस मामले में नाटकीय तरीके से स्वरा यानि की रसभरी ने भी इंट्री मारी है और इस मामले को लेकर स्वरा पहले तो सवेंदना युक्त ट्वीट कर रही थी और अचानक स्वरा ने मीडिया हाउसेज को निशाना बनाते हुए आरोप लगाए है और सुप्रीम कोर्ट से उम्मीद जताई है कि वह इस मामले में न्याय करेंगे।

ट्वीट पढ़िए, जिसमे स्वरा की निजी भाषा पर गौर किया जा सकता है, दरअसल इस बहाने स्वरा भास्कर को अपनी खुन्नस निकालने का मौका मिल गया....

हालांकि इस मामले में रिया का बचाव और केस को उलझाने की कोशिश किस हद तक की गयी किसी से छुपा नही है। जांच को प्रभावित करने की शुरुआत तभी हो गयी थी जब बिहार पुलिस की जांच टीम मुंबई पहुची थी और उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच में सैकड़ो लूप होल्स खोज निकाले फिर चाहे वह सुशांत के फोन की जांच न करने का मामला हो या पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने देने की बात हो। इसके बाद तो महाराष्ट्र सरकार और पुलिस इस मामले में खुलकर सामने आ गयी। बीएमसी ने बिहार पुलिस के आईपीएस को जबरन क्वारंटाइन कर दिया। वहीँ बिहार पुलिस की टीम को मजबूरी में अंडर ग्राउंड होना पड़ा। इसके बाद जब महाराष्ट सरकार और पुलिस पर दबाव पड़ा और देश भर से विरोध में आवाजे उठने लगी तो केंद्र सरकार ने बिहार पुलिस की सिफारिश पर सीबीआई जांच की घोषणा कर दी। हालांकि इस पर भी महाराष्ट्र सरकार का बेतुका बयान सामने आया है कि अगर सीबीआई टीम मुंबई आयी तो उन्हें भी क्वारंटाइन किया जाएगा।

हालांकि इस मामले पर स्वरा भास्कर का बोलना ज्यादा रोमांच पैदा नहीं करता क्योंकि लोगों का मानना है कि स्वरा खुद को हमेशा चर्चा में बनाये रखने के लिए कुछ भी कर सकती है फिर चाहे स्वरा को इस मामले की एबीसीडी आती हो या न।

सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा स्वरा को लगातार लताड़ा भी जा रहा है।

हालांकि हम आपको बता दे कि इन ट्वीट्स से हमारा कोई लेना देना नहीं है हमने सोशल मीडिया पर चल रहे इस बवाल को आपके सामने रखने की कोशिश की है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com