Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
केदारनाथ
केदारनाथ|Twitter
बॉलीवुड बुलेटिन

यात्रियों को पीठ पर ‘केदारनाथ’ घुमा रहे सुशांत, 56 लाख बार देखा गया ‘नमो नमो’

धनतेरस के शुभदिन पर भोलेनाथ का नाम लेकर, आयी केदरानाथ 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने वाले है। सारा अली खान अभिनीत फिल्म 'केदारनाथ' का शीर्षक गीत 'नमो नमो' जारी हो गया है। यह फिल्म सात दिसंबर को रिलीज होगी। यह गाना धनतेरस के मौके पर रिलीज़ किया गया है। रिलीज़ होते ही यह दर्शकों के बीच छा गया। दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

इस गीत में मुख्य किरदार की मंदिर यात्रा दिखाई गई है। फिल्म का टीजर 30 अक्टूबर को जारी हुआ था। फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है। इसमें सुशांत और नवोदित सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की केमिस्ट्री दिखाई गई है।

यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही ये गाना पांचवें नंबर पर ट्रेंड कर कर रहा है। अब तक इसे 56 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। नमो नमो गाने के लेखक अमिताभ भट्टाचार्य हैं ओर इसे आवाज दी है अमित त्रिवेदी ने।

'केदारनाथ' फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने एक पिठ्ठू का किरदार निभाया है, जो केदारनाथ मंदिर यात्रा के लिए यात्रियों को अपनी पीठ पर बैठाकर मंदिर दर्शन के लिए ले कर जाता है। इस गाने में मुख्य किरदार की मंदिर यात्रा दिखाई गई है।

'केदारनाथ' का टीजर 30 अक्टूबर को जारी हुआ था। फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है। इसमें सुशांत और सारा अली खान की केमिस्ट्री दिखाई गई है। आपको बता दें केदारनाथ सारा अली खान की पहली फिल्म है।

केदारनाथ फिल्म का टीज़र देखें :

गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 वर्ष पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह और सारा के किरदार क्रमश: मंसूर और मुक्कू की प्रेम-कहानी पर आधारित है। यह फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी द्वारा निर्मित है।