उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

जिन गानों ने मलाइका को दी शोहरत, उन्हें गानों के नाम से है मलाइका को चिढ़

अभिनेत्री-मॉडल और आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कहना है कि बॉलीवुड गानों को आइटम सॉन्ग (Bollywood Item Song) के रूप में वर्णित नहीं करना चाहिए।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: अभिनेत्री-मॉडल और आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कहना है कि बॉलीवुड गानों को आइटम सॉन्ग (Bollywood Item Song) के रूप में वर्णित नहीं करना चाहिए। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा कि, बॉलीवुड गानों को किसी तरह का टैग या लेबल नहीं देना चाहिए। मलाइका (Malaika Arora) ने बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग (Bollywood Item Song) किए हैं, जिनमें 'छईया छईया', 'माही वे', 'काल धमाल', 'मुन्नी बदनाम हुई' और 'अनारकली डिस्को चली' शामिल है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा, "मैंने हमेशा कहा है कि हमें गीतों को टैग नहीं करना चाहिए या उन्हें आइटम गीत (Bollywood Item Song) के रूप में लेबल नहीं करना चाहिए। मैंने बहुत सारे गीतों में काम किया है और एक चीज जो मैं बताना चाहूंगी कि मैं कभी नहीं मानती कि मुझे लेकर कोई धारणा बन गई है।"

उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा वहीं काम किया, जो करना चाहती थी। मैंने हमेशा गानों को तभी चुना जब पूरी कहानी समझी, लेकिन कोई अगर आइटम नंबर करने से पहले ये सोचता है कि उसे लेकर धारणा बन जाएगी, तो उसे आगे आकर बोलना चाहिए लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मुझे उन गानों में काम करने में बहुत मजा आया।"

मलाइका ने मंगलवार सोफी चौधरी के नए गाने 'अज नई सौना' के लॉन्च पर मीडिया के साथ अपने विचार साझा किए।

आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा अपने विवादास्पद बयान के साथ एक और बात की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोर ले जाती हैं। दरअसल बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के रिलेशन में हैं। आये दिन इसकी चर्चा जोरो पर है। खबरें ये भी है कि दोनों जल्द ही अपनी शादी की डेट फाइनल कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन इन दिनों फिल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी हैं। इसके लिए अर्जुन ने अपना लुक भी बदला है। वहीं मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त से किसी मूवी में नहीं दिखी हैं। हालांकि, वे टीवी शोज जज करते हुए नजर आती हैं।