उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा|IANS
बॉलीवुड बुलेटिन

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने Amazon से ऑर्डर किए हेडफोन लेकिन निकला कुछ ऐसा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान कुछ ऐसा हो गया है कि सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा हो गया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई | अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिग साइट से हेडफोन ऑर्डर किया था लेकिन उसकी बजाए सोनाक्षी को जंग लगा लोहे का एक टुकड़ा मिला। सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, "अमेजन, मैंने बोस हेडफोन्स ऑर्डर किए थे लेकिन देखिए उसके बजाए मुझे क्या भेजा गया है। डिब्बा अच्छे से पैक था। उसकी सील भी सही से लगी थी। बाहर से देखने में सब बिल्कुल ठीक लगा था। मगर सिर्फ बाहर से और हां! आपकी कस्टमर सर्विस मदद भी नहीं करना चाहती। इससे बुरा और क्या हो सकता है।"

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्वीट किया हैः "हे अमेजॉन इंडिया, देखो मैंने बोस के हेडफोन ऑर्डर किए थे, और क्या निकला है! सही से पैक और बिना खुला बॉक्स, एकदम सही...लेकिन सिर्फ बाहर से ही ऐसा दिखता है। ओह, और आपकी कस्टमर सर्विस किसी भी तरह की मदद के लिए तैयार नहीं है। इससे हालात और बदतर हो गए हैं।" सोनाक्षी सिन्हा इस ट्वीट के साथ बॉक्स से जो निकला है, उसकी फोटो भी पोस्ट की है। यह जंगल लगा लोहे का एक टुकड़ा है।

इसके साथ सोनाक्षी सिन्हा ने बॉक्स की एक तस्वीर भी साझा की। इसके साथ उन्होंने लिखा, "क्या कोई 18,000 रुपये का नया चमकदार लोहे का टुकड़ा खरीदना चाहता है? चिंता न करें, मैं बेच रही हूं, अमेजन नहीं, इसलिए आपको वही मिलेगा, जो ऑर्डर कर रहे हैं।"

इस तरह सोनाक्षी सिन्हा ने अमेजॉन इंडिया पर करारा तंज कसा है। ऐसा करना बनता भी है क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग के साइड इफेक्ट्स इन दिनों खुलकर देखने को मिल रहे हैं। फिर 18,000 रुपये छोटी-मोटी रकम नहीं होती, फिर चाहे खरीदने वाला सेलेब्रिटी ही क्यों न हो।

सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मी सफर की बात करें तो उनकी उपकमिंग फिल्म 'कलंक' है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट , वरुण धवन ,संजय दत्त और माधुरी दीक्षित है।