उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
सिद्धार्थ राय कपूर पत्नी विद्या बालन के साथ 
सिद्धार्थ राय कपूर पत्नी विद्या बालन के साथ |Star screen award
बॉलीवुड बुलेटिन

‘पीहू’ में किसी स्टार के न होने से चिंतित नहीं : सिद्धार्थ  

सिद्धार्थ अपने बैनर तले बनी आगामी फिल्म ‘पीहू’ की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई | फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर का कहना है कि फिल्म 'पीहू' में किसी प्रसिद्ध कलाकार के न होने से वह चिंतित नहीं हैं। सिद्धार्थ अपने बैनर तले बनी आगामी फिल्म 'पीहू' की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं। सिद्धार्थ मंगलवार को यहां फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी के साथ 'पीहू' के प्रचार के लिए मीडिया से बात कर रहे थे।

जब उनसे पूछा गया कि क्या निर्माता फिल्म में किसी प्रसिद्ध स्टार के न होने को लेकर चिंतित हैं? कपूर ने कहा, "मैं इस बात को लेकर चिंतित नहीं हूं कि फिल्म में कोई स्टार नहीं है। हमने पहले भी बिना स्टार के कई फिल्में की हैं। जब हम प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम करना पसंद करते हैं तो हम बिना स्टार के भी अच्छी कहानी बनाना पसंद करते हैं और इस मामले में दो साल की बच्ची ही स्टार है, क्योंकि फिल्म के पहले दो मिनट में ही आपको उससे प्यार हो जाता है।"

उन्होंने कहा, "एक बार आपको उससे प्यार हो गया, तो आप जानना चाहेंगे कि उसके साथ क्या हुआ और स्टार भी आपके साथ ठीक यही करते हैं। एक अभिनेता आपसे जुड़ता है, आपको उत्साहित करता है और आपको उससे प्यार करने को मजबूर करता है और मुझे लगता है कि 'पीहू' वास्तव में फिल्म के पहले दो मिनट में यह कर पाने में सक्षम रही है।"

'पीहू' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

'पीहू' एक नाट्य थ्रिलर है, जिसे विनोद कापड़ी ने लिखा और निर्देशित किया है। रोनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और शिल्पा जिंदल ने संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया है।आपको बता दें कि फिल्म 'पिहू' की मुख्य कलाकार दो वर्षीय लकड़ी मायरा है, जो अपने घर में अकेले फंस जाती है। फिल्म पिहू का प्रदर्शन 2017 के 'अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव' और 'फ़ज्र अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव' में किया जा चूका है। अंतरराष्ट्रीय फिल्म स्पर्धा में इसे सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए ग्रैंड पुरस्कार से सम्मानित किया जा चूका है। फिल्म 16 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।