शेखर सुमन ने अमिताभ बच्चन पर कसा तंज, किसी ने अभी तक अमिताभ के खिलाफ बोलने की ऐसी हिम्मत नहीं दिखाई।

अमिताभ ने ज्वालामुखी के बारे में लिखा, शेखर सुमन ने सुशांत मामला याद करा दिया
शेखर सुमन ने अमिताभ बच्चन पर कसा तंज, किसी ने अभी तक अमिताभ के खिलाफ बोलने की ऐसी हिम्मत नहीं दिखाई।
shekhar suman vs amitabh bachchan on sushant caseGoogle Image

अमिताभ बच्चन सिनेमा जगत के उन दिग्गज कलाकारों में शुमार है जो किसी भी कंट्रोवर्सी से बचने का प्रयास करते है। चाहे वह मामला कैसा भी हो, अमिताभ उस पर कमेंट करने से बचते है लेकिन अमिताभ देश और विदेश के रोचक मामलों में सक्रिय नजर आते है।

अमिताभ ने ज्वालामुखी की बात बताई:

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं बीते दिन अमिताभ ने ट्विटर पर जानकारी साझा की जिसमे एक ज्वालामुखी के विस्फोट से उत्पन्न भयानक ध्वनि तरंगों की जानकारी दी गयी और यह बताया कि यह अपने जैसा पहला ऐसा विस्फोट था जिसकी ध्वनि तरंगे ग्लोब के तीन चक्कर लगाने में सक्षम हुई इसकी आवाज को तीन हजार मील से रिकार्ड किया जा सका।

शेखर सुमन ने कहा आपको अन्य आवाजें सुनाई ही नही दी:

शेखर सुमन ने अमिताभ के ट्वीट को लेकर तंज कस दिया और कहा कि आपकी जानकारी पूरी तरह सही नही है। अब तक सबसे ज्यादा तेज आवाज सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों द्वारा उत्पन्न की गई जो सुशान्त को न्याय दिलाने के लिए की गई।इस आवाज ने धरती के लाखों चक्कर लगा दिए और यह अभी भी जारी है कहने का तात्पर्य यह है कि सुशांत के फैन अभी भी आवाज उठा रहे है।

अमिताभ ने चुप्पी साधना बेहतर समझा:

वैसे तो अमिताभ सोशल वीरों को जवाब देने के लिए जाने जाते है लेकिन इस मामले में खुद को पूरी तरह पाक साफ बनाये रखने के लिए अमिताभ ने जवाब देना उचित नहीं समझा। वैसे भी सोशल मीडिया में आमिताभ बच्चन जैसे अभिनेताओं से लगातार सवाल किए जा रहे है कि आखिर उन्होंने इस बड़े मुद्दे अपनी बात रखना भी मुनासिब क्यों नही समझा।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com