Rhea chakraborty and sara ali khan
Rhea chakraborty and sara ali khan|Google Image
बॉलीवुड बुलेटिन

रिया चक्रवर्ती ने खोले बॉलीवुड के राज, बड़े-बड़े स्टार NCB के घेरे में

रिया चक्रवर्ती ने NCB को वयान दिया है कि थाईलैंड ट्रिप पर सारा अली खान भी गयी थीं जहां सुशांत ने 70 लाख रुपये खर्च किये थे।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

सुशांत केश में NCB की पड़ताल में रिया चक्रवर्ती द्वारा लगातार नए-नए नाम उजागर किये जा रहे है। नया नाम बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान पटौदी की बेटी सारा अली खान का जुड़ा है। रिया ने बताया कि थाईलैंड ट्रिप पर सारा भी गयी थी। इस ट्रिप पर करीब 70 लाख रुपये ख़र्चे हुए थे।

पूंछताछ में उगला नाम:

जैसे-जैसे NCB सुशांत मामले में ड्रग के तार खोज रही है वैसे-वैसे अन्य बॉलीवुड सितारों के नाम निकल कर सामने आ रहे है। जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने करीब 5 लोगों के नाम उजागर किये हैं। उनमें से पहला नाम सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का है जिन्होंने सुशांत के साथ एक फ़िल्म केदारनाथ की थी। यही नहीं अब बॉलीवुड में 20 अन्य लोग NCB की रडार पर है। जाहिर सी बात है इस खबर के बाद बॉलीवुड में घमासान मचना तय है।

रिया के चक्रव्यूह में शामिल:

सनद रहे कि सारा एक नवोदित स्टार किड है अभी तक सारा की गिनी चुनी फिल्में पर्दे पर आई है लेकिन केदारनाथ बनने के वक्त से ही सारा सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती के घेरे में आ गयी और उनसे बस्तुओं का आदान प्रदान करने लगी। अगर मामले को समझे तो यह समझ मे आता है कि रिया के ड्रग सिंडिकेट में सारा भी एक ग्राहक के तौर पर शामिल हो सकती है।

सारा ने कोई प्रतिक्रिया नही दी:

रिया ने बताया कि उस थाईलैंड ट्रिप जिसके बारे में यह बताया जा रहा है कि यह एक ड्रग ट्रिप थी उसमें सारा अली खान भी शामिल थी और सुशांत द्वारा इस ट्रिप में करीब 70 लाख रुपये खर्च किये गए थे लेकिन इस मामले की जानकारी सामने आने के बाद भी सारा और पटौदी खानदान की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

जानकारों की मुताबिक अभी इस मामले में अन्य लोगों का नाम सामने आना लाजमी है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com