उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Big Boss 13
Big Boss 13|Google 
बॉलीवुड बुलेटिन

सलमान के ‘बिग बॉस’ पर मंडराया खतरा, भाजपा नेता ने की बैन की मांग

बिग बॉस 13 के दिन पूरे, लग सकता है बैन।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस' फिर से मुसीबत में पड़ता नजर आ रहा है। गाजियाबाद से भाजपा के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखकर इस शो के प्रसारण पर रोक लगाए जाने की मांग की है।

अपने इस पत्र में भाजपा विधायक ने आरोप लगाया है कि यह शो अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है और इसे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है।

उन्होंने लिखा, "यह शो हमारे देश के सांस्कृतिक लोकाचार के खिलाफ है और अत्यन्त आपत्तिजनक अंतरंग दृश्य इसका हिस्सा है। भिन्न समुदायों के जोड़ों को बेड पार्टनर बनाया जा रहा है जो अस्वीकार्य है।"


उन्होंने यह भी लिखा, "एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को उसकी खोई हुई शान वापस लौटाने की कोशिश कर रहे हैं और दूसरी तरफ इस तरह के कार्यक्रम देश की संस्कृति का अपमान कर रहे हैं।"

भाजपा नेता ने भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए टीवी पर प्रसारित होने वाले ऐसे कार्यक्रमों के लिए सेंसर तंत्र की मांग की है।

उन्होंने कहा कि बच्चे और नाबालिग टीवी देख रहे हैं और इस तरह के कार्यक्रम जो एडल्ट कटेंट परोस रहे हैं, उन तक उनकी पहुंच आसान है। इससे भी बढ़कर यह है कि ये कार्यक्रम इंटरनेट पर भी उपलब्ध है।

ब्राह्मण महासभा ने भी रिएलिटी शो पर बैन लगाए जाने की मांग की है। महासभा ने इस संबंध में गाजियायाबाद जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा है।

इस बीच उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने यह ऐलान किया है कि वह तब तक अनाज का एक भी दाना नहीं खाएंगे जब तक यह शो बंद नहीं हो जाता है।

उन्होंने कहा, "मैं फल और सब्जियों के सहारे तब तक जिंदा रहूंगा जब तक सरकार शो के बैन के लिए कदम नहीं उठाती है जो अश्लीलता का प्रसार कर युवाओं को भटकाने का काम कर रही है। नेशनल टेलीविजन पर युगलों को एक ही बेड शेयर करते हुए दिखाना स्वीकार्य नहीं है और मैं इस बात से हैरान हूं कि आरएसएस जो खुद को नैतिक पुलिस होने का दावा करती है, उसने इस पर अभी तक गौर नहीं फरमाया है।"