रामायण की सीता बनेगी आतंकी अफजल की पत्नी

आतंकी अफ़ज़ल गुरु के बेटे ग़ालिब को अब फिल्म के जरिये हीरो बनाने की तैयारी में बॉलीवुड
रामायण की सीता बनेगी आतंकी अफजल की पत्नी
Dipika Chikhlia plays wife of terrorist Afzal Guru in Gaalib MovieUday Bulletin

मामला बॉलीवुड में बन रही एक फ़िल्म से जुड़ा हुआ है जिसमें बेहद चर्चित सीरियल रामायण में सीता के चरित्र का अभिनय करने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखालिया ने आतंकी अफजल गुरु की पत्नी का अभिनय किया है, यह फ़िल्म अफजल के बेटे गालिब के सकारात्मक पक्ष को दर्शाती है।

अफजल की पत्नी का किया अभिनय:

बॉलीवुड में काल्पनिक घटनाओं से हटकर सच्ची घटनाओं पर फ़िल्म बनाने का चलन सा हो गया है जिसके चलते अब संसद हमले के मास्टरमाइंड अफजल गुरु के बेटे फ़िल्म बनाई जा रही है, इस फ़िल्म में अफजल के बेटे ग़ालिब के जीवन का सकारात्मक पक्ष को दिखाने का प्रयास किया गया है, इस फ़िल्म में बेहद चर्चित अभिनेत्री दीपिका चिखालिया ने गालिब की माँ अर्थात अफजल गुरु की पत्नी का रोल अदा किया है।

दीपिका ने खुद ट्वीट करके जानकारी उपलब्ध कराई:

मामले की जानकारी देते हुए दीपिका चिखालिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर फ़िल्म का पोस्टर जारी करते हुए लोगों से फ़िल्म के ट्रेलर को देखने की अपील की, फ़िल्म में दीपिका ने अफजल गुरु की पत्नी शबाना नाम से अभिनय किया है जो ट्रेलर में भी अफजल के काम को धिक्कारती हुई नजर आती है, फ़िल्म में अफजल के बेटे गालिब के ऊपर उसके पिता के कारनामों की वजह से जो असर पड़ता है उसको पर्दे पर दिखाया गया है।

फ़िल्म की शुरुआत में ही गालिब अपने पिता की वजह से समाज मे जहर उगलने वाले लोगों की सोहबत में दिखाया जाता है, दरअसल अफजल गुरु के पकड़े जाने के बाद से ही ग़ालिब अपनी माँ शबाना की देखरेख में रहता है, जेल में मुलाकात के वक्त अफजल गुरु भी अपने बेटे से आतंकवाद की राह से दूरी बनाए रखने की बात कहता हुआ नजर आता है।

हालांकि इस फ़िल्म की असल शुरुआत अफजल गुरु की फांसी के बाद ही होती है जिसमें ग़ालिब के जीवन के उतार चढ़ाव और उसके जीवन के सकारात्मक पक्षों को दर्शाती है।

देखना यह है कि यह फ़िल्म लोगों को आकर्षित कर पाती है अथवा नही

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com