उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
PM Narendra Modi first look Poster
PM Narendra Modi first look Poster|Twitter
बॉलीवुड बुलेटिन

PM Narendra Modi: रिलीज़ हुआ PM Modi के बायोपिक का पहला पोस्टर, 23 भाषाओं में बनेगी फिल्म 

फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार द्वारा निर्मित प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi first look Poster) की बायोपिक का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज़ कर दिया गया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: निदेशक ओमंग कुमार (Omung Kumar) द्वारा निर्माण की जाने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) का फर्स्ट लुक पोस्टर आज मुंबई में रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणडवीस ने लॉन्च किया है। ये इस प्रकार की पहली फिल्म होगी जिसका पोस्टर किसी राज्य के मुख्यमंत्री ने किया हो। पोस्टर लांच के बाद मुख्यमंत्री फणडवीस ने ट्विटर पर पोस्टर लॉन्च की कुछ तस्वीरें शेयर की और इस इस फिल्म से जुडी कुछ जानकारी साझा की।

मुख्यमंत्री फणवीश ने बताया कि 'यह फिल्म को 23 भाषाओं में रिलीज़ किया जायेगा। उन्होंने कहा यह फिल्म भारत में पैदा हुए विश्व नेता के जीवन पर आधारित एक महान फिल्म फिल्म होगी। जो की सही मायने में राजयोगी हैं! इस फिल्म को बनाने वाली टीम को बधाई, जो एक विजेता टीम बनने जा रही है, आखिरकार!

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने फिल्म का ये फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया है जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। विवेक ओबेरॉय ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस अद्भुत सफर के लिए आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की कामना करते हैं। ओमंग कुमार के निर्देशन और सुरेश ओबेरॉय व संदीप सिंह के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने काफी हद तक पीएम मोदी के लुक को मैच किया है। फिल्म के पोस्टर में उनके पीछे राष्ट्रीय ध्वज लहराता नजर आ रहा है और फिल्म को पंचलाइन दी गई है- देशभक्ति ही मेरी शक्ति। फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में लॉन्च किया गया है। जाहिर तौर पर 2019 चुनाव से पहले यह फिल्म मोदी के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हो सकती है।

आपको बता दें कि इस साल लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित विवादित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइममिस्टर' रिलीज़ हो रही है। जिसे बीजेपी अपना चुनावी हथियार बना चुकी है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी की ये बायोपिक फिल्म बीजेपी के लिए वरदान के कम नहीं होगी। हालांकि ये माना जा रहा है इस फिल्म में प्रधानमंत्री के जीवन के कई घटनाओं को दिखाया जायेगा। जिसपर विरोधियों की नजर है।

ओमंग कुमार ने इससे पहले 'सरबजीत', 'भूमि', 'मैरी कॉम' जैसे फिल्मों का निदेशन किया है।