‘केसरी’ की पूरी हुए शूटिंग, परिणीति ने ‘केसरी’ के सह-अभिनेता अक्षय संग तस्वीर साझा की

अक्षय कुमार ने भी फिल्म का पहला लुक साझा किया था जिसमें अक्षय पगड़ी पहने एक सिख की भूमिका में नजर आ रहे हैं।
 ‘केसरी’ की पूरी हुए शूटिंग, परिणीति ने ‘केसरी’ के सह-अभिनेता अक्षय संग तस्वीर साझा की
परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) द्वारा ट्विटर पर ‘केसरी’ फिल्म की जारी twitter

मुंबई | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' की शूटिंग पूरी हो चूकि है। फिल्म 'केसरी' के आखिरी शेड्यूल को खत्म करने के बाद परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की। हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म का फर्स्ट लुक फरवरी माह में रिलीज कर दिया गया था। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काले घने दाढ़ी के साथ एंग्री यंग मैन के लुक में नजर आए, जबकि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने पंजाबी सूट पहना है।

उन्होंने कहा, "मैं जब भी युद्ध फिल्म देखती हूं तो मुझे ऐसे बहादुर पुरुषों की प्रेम कहानी देखने को मिलती है जो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं। मुझे इस महाकाव्य का हिस्सा बनने पर गर्व है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अनुराग सर, मुझे अपने दृष्टिकोण का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद। आप सभी ने बेहद खूबसूरत फिल्में बनाई है। 21 मार्च 2019 को इसे देखना न भूलें। केसरी।"

धर्मा प्रोडक्शन ( Dharma Productions ) के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर सरदार का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि अक्षय की फिल्‍म 'केसरी' 2019 में होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी। करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस 'धर्मा' ( Dharma Productions ) के बैनर तले अक्षय कुमार ने इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल जयपुर में खत्म किया।

इसी फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन सलमान ने अपना हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिया था। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी फिल्म का पहला लुक साझा किया था जिसमें अक्षय पगड़ी पहने एक सिख की भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह पहली बार है जब परिणीति, अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

'केसरी' ( Kesari) के निर्माता करण जौहर हैं। फिल्म में अक्षय सैन्य कमांडर हवलदार ईशर सिंह के किरदार में हैं जिन्होंने हजारों अफगानी आक्रमणकर्ताओं के खिलाफ युद्ध लड़े थे। फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज हो रही है।

--आईएएनएस

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com