उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

प्रियंका-निक की शादी में ‘नो मोबाइल फ़ोन’, फोटोज के लिए मैगजीन के साथ 17 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट  

प्रियंका की शादी में शामिल हुआ पूरा अंबानी परिवार। देशी विदेशी मेहमानों के जोधपुर पहुंचने का सिलसिला जारी।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

राजस्थान: बॉलीवुड की सबसे बड़ी शाही शादी की रस्में राजस्थान के उम्मेद भवन में शुरू हो चुकी हैं। बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए देश-विदेश के मेहमानों का आना-जाना शुरू हो गया है। उनकी शादी 2 दिसंबर को होगी। प्रियंका और निक की संगीत सेरेमनी 30 नवम्बर को हुई।

आज के कार्यक्रम को लेकर मीडिया में अलग अलग तरह की अफवाहें सामने आ रही है। कहीं पर आज कॉकटेल पार्टी होने की चर्चा है तो कहीं क्रिश्चियन वेडिंग। कुछ का तो कहना है कि क्रिश्चियन वेडिंग 3 दिसंबर को होगी। बता दें कि प्रियंका-निक की तरफ से शादी की तारीख की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के कार्ड को देखने से पता चलता है कि 2 दिसंबर को प्रियंका की हिंदू परंपरा से शादी करेंगें।

View this post on Instagram

#priyankakishadi

A post shared by Priyanka's bridesmaid 👰 (@piggychops780) on

प्रियंका और निक ने अपनी शाही शादी को प्राइवेट रखने की पूरी कोशिश की है। वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों को मोबाइल फोन लाने की अनुमति नहीं है। सभी मेहमानों को बीना कमरे के मोबाइल फोन दे दिए गए हैं। शादी की तस्वीरें लीक न हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। सूत्रों से पता चला है कि प्रियंका और निक के शादी की फोटोज के लिए मैगजीन के साथ 17 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट किया है। मैगजीन की तरफ से ही शादी की ऑफिशियल तस्वीरें जारी की जाएंगी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रॉयल वेडिंग में देशी विदेशी मेहमानों के जोधपुर पहुंचने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार रात अंबानी परिवार भी जोधपुर पहुंचा हैं। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान बेटे आहिल के साथ पहुंचीं , यूट्यूबर लिली सिंह, मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर, वीजे अनुशा दांडेकर सहित कई मेहमान प्रियंका -निक की साडी में शामिल होने जोधपुर आ चुके हैं। एक्टर एलिजाबेथ हैमर भी वेडिंग में शामिल होने पहुंच चुकी हैं।