naseeruddin shah and anupam kher
naseeruddin shah and anupam kher|Google
बॉलीवुड बुलेटिन

नसीर साहब ने फिर खोली जुबान, अनुपम खेर को कहा क्लाउन

नसीरुद्दीन शाह इससे पहले और भी हस्तियों का अपमान कर चुके हैं।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

नसीर साहब बड़े उम्दा और मझे हुए कलाकार है लेकिन उससे भी कहीं ज्यादा वो अब जाने जाते है तो वह है उनका भारत मे डर कर रहना और खुले दिल से बड़े मुद्दों पर अपनी बात रखना, अबकी बार उन्होंने अनुपम खेर को अपने निशाने पर लिया है।

मामला एक इंटरव्यू से जुड़ा हुआ है जहाँ बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर के किसी भी बयान को संजीदगी से नहीं लेने की सलाह दी है, आगे नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि लोग उनके बयानों को सीरियस लेते भी नहीं है, वो वास्तव में एक जोकर की तरह है जो यहाँ-वहां के जोड़तोड़ वाले मामले उठाकर नए-नए मामले खड़ा करते रहते है।

इस बयान के बाद ही तमाम प्रकार की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गयी है:

नसीर के बयान के बाद अनुपम खेर ने भी अपनी बेहद सधी लेकिन तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है, अनुपम खेर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ही एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे सारे मामले को जवाब के तरीके समेटकर भेजा गया है। मामले पर अपनी प्रतिक्रिया में अनुपम खेर ने कहा कि नसीर साहब जब आप अपने क्षेत्र के महानतम लोगों दिलीप कुमार साहब ,अमिताभ बच्चन, विराट कोहली की आलोचना कर सकते है तो मैं चीज ही क्या हूँ, लेकिन अगर आप मेरी आलोचना करते है तो मुझे लगता है कि मैं सही करता हूँ। अनुपम खेर यहीं नही रुके, अनुपम ने आगे कहा कि आप जिन पदार्थो का सेवन लंबे समय से करते आ रहे है उनकी वजह से आपकी निर्णायक क्षमता खत्म हो चुकी है और आप अपना सारा जीवन जिसमे आप ऊंचाइयों तक भी पहुंचे वो पूरा का पूरा फ़्रेस्टेशन से भरा रहा। अगर आपको मेरी बुराई करके दो दिन की लाइम लाइट मिलती है तो मैं ये आपको सौपता हूँ।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com