उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 मानुषी छिल्लर
मानुषी छिल्लर|IANS
बॉलीवुड बुलेटिन

एक्शन फिल्म करना चाहती हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

पिछले साल मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर का कहना है कि अगर उन्हें कभी फिल्म जगत में काम करने का मौका मिलता है, तो वह एक्शन फिल्म करना चाहेंगी।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: पिछले साल मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर का कहना है कि अगर उन्हें कभी फिल्म जगत में काम करने का मौका मिलता है, तो वह एक्शन फिल्म करना चाहेंगी। बिग एफएम रेडियो पर बुधवार को महिला सशक्तिकरण पर कार्यक्रम के दौरान मानुषी ने यह इच्छा जाहिर की।

मानुषी ने कहा, "मैं एक्शन फिल्म करना चाहूंगी, जिसमें मैं एक्शन करूं। मैं मुसीबत में फंसने वाली लड़की नहीं बनना चाहती। मैं सुपरहीरो बनना चाहता हूं।"

आईएएनएस द्वारा प्राप्त जानकरी के अनुसार, ऐसी रिपोर्ट सामने आई थीं कि फिल्मकार करण जौहर अपने बैनर तले मानुषी को लांच करना चाहते हैं। यह बात मानुषी के विश्व सुंदरी खिताब जीतने के बाद आई थी। हालांकि, इस बारे में बाद में कोई जानकारी कभी सामने नहीं आई।

फिल्म में आने की संभावनाओं के बारे में मानुषी ने कहा कि उनके पास अभी कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है और इस कारण वह नहीं बता सकतीं कि वह कब तक फिल्मों में आएंगीं। उन्होंने कहा कि उनके जीवन में सभी चीजें अचानक ही हुई हैं। अभी फिल्में करने की उनकी कोई योजना नहीं है, आगे देखते हैं कि क्या होता है। लेकिन उनका कहना है की अगर वो फिल्में करते हैं तो मैं एक्शन फिल्में करना चाहूंगी।

आपको बता दें, मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड का ताज पहनने वाली छठी भारतीय महिला हैं , उन्होंने 2017 में भारतीय मॉडल और मिस वर्ल्ड 2017 पेजेंट का विजेता चुना गया था। उन्होंने 2017 में हरियाणा राज्य से फेमिला मिस इंडिया का ताज जीता था। मानुषी छिल्लर को दुनिया के सबसे बड़े आभूषण विक्रेता समूह मालाबार गोल्ड और हिरा समूह ने अपना ब्रांड एम्बेसडर चुना है। मानुषी छिल्लर को साल 2017 में 'टाइम्स सर्वाधिक आकर्षित महिला' कि उपाधि दी गई थी। मानुषी छिल्लर क्लब फैक्ट्री सहित अन्य ब्रांड के लिए टीवी पर विज्ञापन करती हैं। उम्मीद है आगे आने वाले समय में मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी के जल्वे दिखती नज़र आयेगी।