उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
‘Manikarnika’- The Queen of Jhansi’ Trailer,‘मणिकर्णिका’ द क्वीन ऑफ़ झांसी
‘Manikarnika’- The Queen of Jhansi’ Trailer,‘मणिकर्णिका’ द क्वीन ऑफ़ झांसी|google
बॉलीवुड बुलेटिन

Manikarnika Trailer: रिलीज़ हुआ ‘मणिकर्णिका’ द क्वीन ऑफ़ झांसी का ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन अवतार में कंगना

‘Manikarnika- The Queen of Jhansi’ Trailer, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में कंगना के साथ पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा को भी शानदार किरदार में दिखाया गया है। 3 मिनट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर में कंगना रनौत, भव्य शानदार-जानदार और जबरदस्त अवतार में नजर आ रही हैं। पूरी ट्रेलर में सिर्फ कंगना ही दिख रही हैं। आपको बता दें 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के करियर की दूसरी पीरियड फिल्म है।

आज मंगलवार 18 दिसंबर को 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) के रिलीज हुए इस टीजर को कुछ ही घंटे में लाखों बार देखा जा चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) टीजर में झांसी की रानी बनी कंगना रनौत का एक्शन, तेवर और एक्टिंग आपका दिल जीत लेगा।

'मणिकर्ण‍िका' का ट्रेलर:

फिल्म 'मणिकर्ण‍िका' का ट्रेलर बेहद ही शानदार है, ट्रेलर की शुरुआत होती है अंग्रेजी हुकूमत के सितम से, ज‍िससे लोगों को बचाने के लिए सामने आती है 'मणिकर्ण‍िका', राजमहलों में पली मणिकर्ण‍िका, आम नहीं बेहद खास है, जिसे कंगना की एंट्री के साथ दिखाया गया है। फिल्म में मणिकर्णिका बेटी से पत्नी, पत्नी से रानी, रानी से माँ और फिर लक्ष्मी बाई झांसी की रानी बनने तक का सफर है। अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ जंग में सब कुछ गवा देने के बाद भी मणिकर्णिका हार नहीं मानती है। मणिकर्णिका में कंगना रनौत का किरदार प्रतिक है महिला सशक्तीकरण का।

इस फिल्म के (Manikarnika Trailer) में कंगना का लुक, एक्शन सब कुछ जबरदस्त लग रहे हैं। यह फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। सन 1857 में हुए प्रथम स्वाधीनता संग्राम के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ रानी लक्ष्मीबाई की अंग्रेजों के साथ हुई लड़ाई पर आधारित है। बता दें, 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी है और ये अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।