Sadak 2 trailer Flopped
Sadak 2 trailer Flopped|Uday Bulletin
बॉलीवुड बुलेटिन

महेश भट्ट की नई फिल्म सड़क 2 पर छाई मुसीबत, जनता ने फिल्म का ट्रेलर ही नकार दिया

सड़क-2 के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस से साफ लग रहा है कि महेश भट्ट की फिल्म फ्लॉप हो जाएगी।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

वैसे भी इंड्रस्टी में नेपोटिज्म को लेकर एक बहस उफान पर है उस पर महेश भट्ट जो अपने हिन्दू विरोधी बयानों के चलते लोगों के निशाने पर रहे है ऐसे वक्त में एक फ़िल्म के जरिये हिन्दू संतो पर निशाना लगाना क्या फायदेमंद साबित होगा

क्या ये घाटे का सौदा नहीं होगा?

वैसे भी सुशान्त सिंह के मामले के बाद महेश भट्ट लोगों के निशाने पर है उसके बाद पूजा भट्ट अभिनीत फिल्म सड़क का सीक्वेल बनाकर महेश भट्ट ने एक साहसिक कार्य किया है उसपर भी महेश ने फ़िल्म में ऐसे संवाद डाल दिये जिसको लेकर लोगों का गुस्सा बाहर आना लाजिमी था। दरअसल भारत भर में फिल्मों में चल रहे भाई भतीजावाद को लेकर एक लंबी बहस चल रही है। जिसके चलते स्टारकिड्स को सिनेमा में जबरजस्ती थोपने के आरोप लगाए जा रहे हैं। उसपर भी महेश ने आलिया को फ़िल्म में रखकर ऐसे संवाद रख दिये जिसमे हिन्दू धर्म के संतों के बारे में तीखी बाते कहीं गयी है। नतीजन लोगों का गुस्सा ट्रेलर पर ही नजर आ चुका है ऐसे वक्त में जबकि महेश भट्ट और आलिया लोगों के निशाने पर पहले से ही हैं।

ट्रेलर देखें:

वीडियो को लाइक से कई गुना ज्यादा डिसलाइक:

फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को फॉक्स स्टार हिंदी के चैनल से लांच किया गया है। ट्रेलर वीडियो डालने के मात्र 12 घंटे में 2 लाख लाइक और 36 लाख से ज्यादा डिसलाइक मिले हुए है। अगर फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए जानकारों की माने तो इस तरह के बुरे संकेत फिल्म के लिहाज से बिल्कुल ठीक नहीं है।

कंगना ने महेश को आड़े हाँथ लिया:

इस तरह के मामलों में अपनी राय बेबाकी से रखने वाली कंगना रनौत ने ट्विटर के माध्यम से अपने विचार रखे है जिसमे कंगना ने महेश भट्ट को बुरा भला कहा है, ट्वीट के सार हम बताये देते हैं।

बहुत अच्छा अध्ययन किया गया है, क्या इस कहानी में कुछ बदलाव किए जा सकते है जैसे कि फ़िल्म में दिखाए गए गुरु की जगह मौलवी को रखा जा सकता है ? या कैलास के स्कैंडल की जगह मक्का का स्कैंडल बताया जा सकता है? क्या महाराष्ट्र में हुए साधु लिंचिंग से इसे जोड़ा जा सकता है? भारत मे इस तरह के घृणित पूर्वाग्रह फैलाने की अनुमति कैसे दी जा सकती है?

ट्वीट पढ़ लीजिये:

कुलमिलाकर यह फिल्म कहीं महेश भट्ट के लिए घाटे का सौदा न बन जाये।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com