Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
फिल्म केदारनाथ का दृश्य 
फिल्म केदारनाथ का दृश्य |google
बॉलीवुड बुलेटिन

सारा अली खान पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ ने पहले ही दिन कमाए 7 करोड़, अच्छी शुरुवात 

अभिनेत्री सारा अली खान की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। निर्माताओं ने यह जानकारी दी।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई, | अभिनेत्री सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। निर्माताओं ने यह जानकारी दी। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें सुशांत सिंह राजपूत भी प्रमुख भूमिका में हैं।

निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, "'केदारनाथ' की शुरुआत सकारात्मक रही। फिल्म में पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर 7.25 करोड़ की कमाई की है।” फिल्म व्यापार विश्लेषक के अनुसार, 'केदारनाथ' की अच्छी शुरुआत रही।

'केदारनाथ (Kedarnath)' सारा अली खान (Sara Ali Khan) की पहली फिल्म है और फिल्म में सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी के एक्टिंग काफी अच्छी तारीफें हो रही है। 'केदारनाथ (Kedarnath)' एक प्रेम कहानी है जो उत्तराखंड की वादियों में रची गई है। फिल्म की केदारनाथ धाम की है, और इसमें केदारनाथ त्रासदी भी आती है, और फिल्म में उसका काफी महत्व भी है। लेकिन कमजोर कहानी की वजह से सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग भी खास असर नहीं डाल पाती है। फिल्म को बहुत ही खराब रिव्यू मिले हैं। लेकिन फिल्म की ओपनिंग को अच्छा माना जा सकता है।

तरन आर्दश ने ट्वीट किया, दिन (शुक्रवार) में व्यापार आगे बढ़ा। शनिवार और रविवार को फिल्म का अच्छा कारोबार करना महत्वपूर्ण है।"

फिल्म केदारनाथ (Kedarnath)' को देश भर के लगभग 2,000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया है, और इसका बजट लगभग 35 करोड़ रूपये बताया जा रहा है। जिसे देख कर लगता है कि इस तरह सारा अली खान ( Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर प्रॉफिट में जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी होगी। लेकिन 'केदारनाथ' का सफर आसान नहीं है क्योकि रजनीकांत की '2.0' का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है। ऐसे में 'केदारनाथ' को पैर जमाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी।