उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
‘भारत’ के सेट से कैटरीना कैफ का क्रिकेट खेलते हुए Video वायरल
‘भारत’ के सेट से कैटरीना कैफ का क्रिकेट खेलते हुए Video वायरल|Instagram
बॉलीवुड बुलेटिन

‘भारत’ के सेट से कैटरीना कैफ का क्रिकेट खेलते हुए Video वायरल, अनुष्का के जरिये विराट से सिफारिश 

कैटरीना कैफ की बल्लेबाजी देखकर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के पसीने छूट जाएंगे। जी हां,  ये कोई मजाक नहीं है। भारत की शूटिंग के दौरान कैटरीना ने क्रिकेट के मैदान में जमकर शॉट जमाए। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) की शूट‍िंग में व्यस्त हैं। भारत (Bharat) की शूट‍िंग से वक्त मिलते ही कटरीना (Katrina Kaif) क्र‍िकेट खेलने में जुट जाती हैं। ऑफस्क्रीन मस्ती का वीड‍ियो शेयर करते हुए कटरीना (Katrina Kaif) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), व‍िराट कोहली (Virat Kolhi) और रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) के नाम खास मैसेज भी द‍िया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

कटरीना (Katrina Kaif) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है। इस वीडियो में कटरीना क्रिकेट खेलते नजर आ रही हैं। ये सलमान खान (Salman khan) के साथ उनकी फिल्म भारत (Bharat) के सेट से है। वीडियो शेयर करते हुए कटरीना ने ल‍िखा, "पैकअप के बाद भारत का सेट, क्योंकि वर्ल्ड कप आने वाला है। अनुष्का शर्मा (Anusha Sharma), तुम टीम के कप्तान (विराट कोहली, Virat Kohli) से मेरी स‍िफारिश कर दो। मेरी स्विंग में कुछ सुधार हो सकता है, लेकिन मैं बुरी ऑल राउंडर नहीं हूं।" इस संदेश के साथ कटरीना ने रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) की फिल्म गली बॉय की टैगलाइन "अपना टाइम आएगा" हैशटैग लगाया है।

View this post on Instagram

🌟a little Christmas cheer

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि पीर‍ियड ड्रामा "भारत" में सलमान और कटरीना अहम रोल में हैं। पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था। लेकिन आख‍िरी वक्त में पर्सनल वजहों से प्र‍ियंका ने फिल्म छोड़ दी। फिल्म में सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं। हाल ही में कटरीना ने सुनील ग्रोवर के साथ टीम भारत के लंच टाइम की खास तस्वीर शेयर की थी।

आपको बता दें कि, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ दोनों बेहद अच्छी दोस्त है। अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ को शाहरुख खान के साथ 'जीरो (Zero)' फिल्म में देखा गया था। इससे पहले अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जब तक है जान' में काम क्या था। हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं दिखा सकी। वहीं कैटरीना कैफ की बैटिंग देखकर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने उन्हें अपनी टीम में रखने की बात भी कही है।