कंगना रनौत ने कहा बीएमसी ने मेरे सपनों के साथ रेप किया है।

BMC द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़े जाने के बाद मामला गरमाया हुआ है कंगना ने एक बार फिर बीएमसी पर करारा प्रहार किया है
कंगना रनौत ने कहा बीएमसी ने मेरे सपनों के साथ रेप किया है।
Kangana ranaut on BMCGoogle Image

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपने टूटे हुए ऑफिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जिसे अवैध निर्माण बताते हुए बीएमसी ने हाल ही में तोड़ दिया था।

सोशल मीडिया पर साझा की गयी तस्वीरों के साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा, ये रेप है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कांग्रेस को टैग किया और साथ ही नेशनल अनइंप्लॉयमेंट डे का हैशटैग भी इस्तेमाल किया। ऐसा कर कंगना ने शायद उस राजनीतिक दल पर तंज कसा है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मना रही है।

अपने एक दूसरे ट्वीट में भी कंगना रनौत ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा है, मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया, नजाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देती है, एक फिल्म रिलीज होकर थिएटर से लेकर पॉपकॉर्न बेचने वाले का घर चलता है, हम सबसे रोजगार छीन के वो लोग आज राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मना रहे हैं।

कंगना ने आगे यह भी लिखा है, एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियां जलाने में। यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को, क्या यह बलात्कार नहीं?

कंगना ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसके जवाब में पीएम मोदी ने लिखा धन्यवाद् कंगना जी।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com