ऋतिक रोशन अपनाएंगे रजनीकांत सर का फार्मूला

क्रिश 4 में ऋतिक रोशन ट्रिपल रोल कर सकते हैं
ऋतिक रोशन अपनाएंगे रजनीकांत सर का फार्मूला
क्रिश 4 में ऋतिक रोशन ट्रिपल रोल कर सकते हैं Google Image

मामला ऋतिक की बेहद पापुलर सीरीज (कोई मिल गया और क्रिश) से जुड़ा हुआ है, मीडिया में चल रही अटकलों से यह जानकारी मिली है कि ऋतिक अपनी प्रस्तावित फ़िल्म में मुख्य हीरो के साथ-साथ मुख्य विलेन का भी किरदार निभाएंगे"

प्रस्तावित है क्रिश 4:

ऋतिक रोशन के फिल्मी कैरियर में ऊंचाइयों को दिलाने वाली अगर चुनिंदा फिल्मों को खोजा जाए तो उसमें कोई मिल गया और इसकी सीक्वेल जरूर शामिल होंगी। अगर रिपोर्ट्स को माने तो ऋतिक के पिता राकेश रोशन, ऋतिक की सीक्वेल सीरीज क्रिश 4 के लिए पूरी तरह तैयार है, जानकारी के मुताबिक अगर दुनियाभर में कोरोना संक्रमण नही होता तो अब तक यह फ़िल्म अपने आखिरी चरण में भी हो सकती थी। लेकिन चूंकि दुनिया भर में शूटिंग को लेकर हालात सही नही थे इसलिए फ़िल्म को शूट करने में बेहद देरी हो गयी। हालांकि अब यह फ़िल्म कभी भी शूट की जा सकती है।

हो सकते है तीन रोल:

फिल्मी गलियारों की माने तो इस बार क्रिश फ़िल्म में बहुत कुछ मसाला होने वाला है। दरअसल इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन अपने पिता (रोहित मेहरा) और खुद (कृष्णा उर्फ क्रिश) के साथ-साथ मुख्य विलेन के रूप में आ सकते है। हालाँकि पिछली फिल्म में पिता रोहित मेहरा को खत्म होते दिखाया जा चुका है। ट्विस्ट की बात यह है कि इस नई फिल्म में कोई मिल गया का जादू (एलियन) को लाने का भी प्लान है। हालाँकि कहानी में किस तरह पुराने करेक्टर को लाया जाएगा यह देखने वाली बात होगी।

सुपर वूमेन और ऋतिक: फिल्मी गलियारों में यह भी चर्चा है कि इस फ़िल्म में एक सुपर नेचुरल पावर से लैस महिला भी होगी, और साथ ही हीरो और विलेन के रूप में ऋतिक रोशन ही होंगे , जिससे फ़िल्म बेहद रोमांचक हो सकती है, फ़िल्म में मुख्य विलेन और हीरो का फार्मूला साउथ सुपरस्टार रजनी सर की फ़िल्म रोबोट से उठाया गया है जहाँ पर हीरो और विलेन दोनो ही रजनीकांत द्वारा अभिनीत किये गए थे,

देखना यह होगा कि यह फ़िल्म दर्शकों के बीच किसी छाप छोड़ पाती है

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com