film on mamta kulkarni life
film on mamta kulkarni life|google image
बॉलीवुड बुलेटिन

बॉलीवुड स्टार से गॉडमदर बनने वाली ममता कुलकर्णी के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन पर फिल्म बनने जा रही है।

नब्बे के दशक में ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री हुआ करती थी, ममता ने बड़ी-बड़ी सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन आज उन्हीं की विवादित जिंदगी पर फिल्म बनने जा रही है।

Ayush

Ayush

एक ज़माने में बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्री रही ममता कुलकर्णी के विवादास्पद जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है।

पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के जीवन पर आधारित बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, द स्टारडस्ट अफेयर (the stardust affair) के अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी ने ले लिए हैं और निखिल इसपर जल्द ही फिल्म बानाने वाले हैं।

बॉलीवुड से जुड़े एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, निखिल ने बिलाल सिद्दीकी की किताब द स्टारडस्ट अफेयर के अधिकार ले लिए हैं। यह किताब ममता कुलकर्णी के उतार-चढ़ाव भरे और घटनापूर्ण जीवन पर आधारित है। एक बॉलीवुड स्टार से लेकर कथित अंडरवल्र्ड लिंक के जरिए गॉडमदर बनने तक ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। इस फिल्म को बनाने को लेकर निखिल सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद एक आधिकारिक घोषणा करेंगे।

आपको बता दे कि नब्बे के दशक में अपने जोश और अलग शैली के लिए जानी जाने वाली ममता ने करण अर्जुन, बाजी और चाइना गेट जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया था।

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि बॉलीवुड से गायब होने के बाद वह केन्या के नैरोबी में बस गई है और आध्यात्मिक जीवन जी रही हैं। हालांकि, एक कथित ड्रग रैकेट के सिलसिले में कुछ साल पहले उसका नाम फिर से सामने आया था।

उदय बुलेटिन को मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्ट पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा और आप ममता कुलकर्णी के विवादस्पद जीवन रहष्य को फ़िल्मी पर्दे पर देख पाएंगे।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com