दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर एनसीबी की रडार पर कभी भी हो सकती हैं पूछताछ।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रहा NCB सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजेगा, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए तलब बुलाया है।
दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर एनसीबी की रडार पर कभी भी हो सकती हैं पूछताछ।
Deepika padukon drug connectionUday Bulletin

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे NCB ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

इसके साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड अभिनेत्रियों सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजने पर विचार कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों को अगले हफ्ते समन जारी किया जा सकता है।

सूत्रों ने बताया कि दीपिका कि मैनेजर को इसलिए तलब किया गया है क्योंकि व्हाट्सअप के कुछ चैट में खुलासा हुआ है कि ये भी कथित तौर पर ड्रग मामले से जुड़े हुए हैं।

करिश्मा प्रकाश और ध्रुव के अलावा NCB ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी और अधिक पूछताछ के लिए अपने सामने उपस्थित होने को कहा है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कल (सोमवार) को जया साहा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी से ड्रग्स से जुड़े मामले में पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

एनसीबी इस मामले में अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी स्टाफ दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

ड्रग कनेक्शन में नाम आने के बाद कंगना ने दीपिका पर किया कटाक्ष:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग लिंक में सामने आने पर बॉलीवुड कि क्वीन कंगना रनौत ने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि डिप्रेशन, ड्रग का सेवन करने का ही परिणाम है।

कंगना ने हैशटैग में उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए दीपिका पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, “रिपीट आफ्टर मी, कि ड्रिपेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का परिणाम है। तथाकथित उच्च समाज के रईस स्टार बच्चे जो क्लासी होने और अच्छी परवरिश मिलने का दावा करते हैं, वे अपने मैनेजर से पूछते हैं कि माल है क्या?”

अपने ट्वीट में कंगना ने दीपिका के डिप्रेशन विरोधी अभियानों के कैचवर्ड का उपयोग करते हुए दीपिका पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष किया है। दीपिका पर कंगना का यह तंज टाइम्स नाउ न्यूज चैनल द्वारा एक व्हाट्सएप चैट का खुलासा करने के बाद आया है, जिसमें चैनल ने दावा किया है कि यह बातचीत दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच की है, जो कथित तौर पर क्वोन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com