सीता ने कहा रावण ने सिर्फ मेरा अपहरण नहीं किया, बल्कि राजनीति में आने के लिए भी मनाया

रामायण धारावाहिक में सीता का रोल करने वाली दीपिका चिखालिया ने रावण की भूमिका निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के खोले कई राज।
सीता ने कहा रावण ने सिर्फ मेरा अपहरण नहीं किया, बल्कि राजनीति में आने के लिए भी मनाया
Deepika Chikhalia Uday bulletin

दिवाली आने को है इस दौरान छोटे पर्दे पर सीता का कालजयी अभिनय करने वाली ऐक्ट्रेस दीपिका चिखालिया ने रावण का अभिनय करने वाले अरविंद त्रिवेदी के जीवन के राज खोले है। दीपिका ने बताया कि उन्होंने ही मुझे राजनीति में आने के लिए कन्वेंस किया।

रावण के जन्मदिन पर सीता ने खोला रहस्य:

मामला टीवी इतिहास के बेहद चर्चित धारावाहिक रामायण से जुड़ा हुआ है। जिसमे दशानन रावण का अभिनय करने वाले अरविंद त्रिवेदी के जन्मदिन के अवसर पर सीता का चरित्र पर्दे पर उतारने वाली दीपिका चिखालिया ने अरविंद को बधाई देते हुए बताया कि "रावण ने केवल सीता का अपहरण ही नहीं किया था बल्कि उसे अशोक वाटिका में ले जाकर राजनीति में आने के लिए प्रेरित भी किया। दीपिका ने अरविंद त्रिवेदी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं भी दी और अपने कथन में आगे यह भी जोड़ा की अरविंद त्रिवेदी ने अब तक के जिये गए रावण के चरित्रों में से सबसे बेहतर तरीके से जिया था।

रावण और सीता दोनो लड़ चुके है चुनाव:

आपको यहां बताते चले कि रामायण धारावाहिक की लोकप्रियता के चलते सबसे पहले रावण अर्थात अरविंद त्रिवेदी ने भाजपा के टिकट के दम पर चुनाव लड़ा। उन्ही के नक्शे कदम पर चलते हुए दीपिका ने भी चुनाव लड़कर जीत हासिल की, दीपिका को चुनाव लड़ाने और राजनीति में लाने का सबसे बड़ा श्रेय त्रिवेदी को ही जाता है 1991 के आम चुनाव में दोनो ने भाजपा के टिकिट पर चुनाव लड़ा था और यह सीरियल का ही प्रभाव था जिसके बल पर दोनो लोगों ने भारी जीत हासिल की थी।

दीपिका ने इससे पहले संसद में लंकेश रावण के साथ संसद में जाते हुए अपनी तश्वीर पोस्ट की थी। जिसमे उन्होंने पुरानी यादों का जिक्र किया था।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com