comedian sunil pal
comedian sunil pal |Google Image
बॉलीवुड बुलेटिन

कॉमेडियन सुनील पाल को मिली कनपुरिया धमकी, कहा देख लेंगे

कानपुर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है और विकास दुबे ने इसे शोहरत की बुलंदियों पर पहुँचा दिया है, अबकी बार कानपुर के निशाने पर आये है कॉमेडियन सुनील पाल। जिन्होंने सोशल मीडिया पर सारा हाल बयान किया है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

कानपुर आके दिखाओ:

मामला व्हाट्सएप ब्लाक करने से जुड़ा हुआ है दरअसल कॉमेडियन सुनील पाल की दोस्ती कुछ दिनों पहले कानपुर निवासी गौरव सागर निगम उर्फ पुच्चू कनपुरिया से मुंबई में हुई जहां पर सुनील ने अपना नंबर पुच्चू कनपुरिया को दिया। इसके बाद पुच्चू ने सुनील का जीना मुहाल कर दिया, लगातार मैसेज भेजना जारी हुआ, फिर चाहे दिन हो या रात हो क्या फर्क पड़ता है। आखिरकार तंग होकर सुनील ने गौरव सागर निगम उर्फ पुच्चू कनपुरिया को व्हाट्सएप पर ब्लाक कर दिया जो बात पुच्चू को खल गयी और अपना विरोध दर्ज करा दिया।

#Dhamki from #Kanpur wala

Posted by Sunil Pal Comedian on Tuesday, September 1, 2020

पोस्ट में मिली धमकी:

सुनील पाल के द्वारा फेसबुक में पोस्ट की गई फोटो पर लिखा कि "आपने मुझे व्हाट्सएप पर ब्लाक करके अच्छा नहीं किया, अब मैं भी आपको पूरे कानपुर में ब्लाक कराऊंगा, अब कानपुर में आके दिखाओ।

लोगों ने सुनील पाल से मजे ले लिए:

लोगों ने सुनील से तमाम मसखरी की और कानपुर के लिहाज से मजे भी लिए, यहां आपको बताते चले कि पुच्चू कनपुरिया पत्रकारिता से जुड़े हुए है और यह सब मामला एक तरह से मजाक से जुड़ा हुआ है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com