उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Deepika Padukone 
Deepika Padukone |Google
बॉलीवुड बुलेटिन

सोशल मीडिया पर दीपिका का हो रहा बायकॉट, जेएनयू जाना मंहगा पड़ गया।  

जेएनयू जाने के बाद दीपिका को नुकसान ही नुकसान।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

Summary

सिने स्टार भी भारतीय समाज का हिस्सा है लेकिन आज मामला बाजार का है, इसमें सबसे ज्यादा उपभोक्ता की चलती है, शायद इसीलिए छपाक फ़िल्म के धड़ाम होने के बाद अब दीपिका के द्वारा ब्रांडों के किये गए विज्ञापन पर नजर लग चुकी है।

दीपिका हो सकता है निकट भविष्य में ज्योतिषियों के सानिध्य में पहुँच जाएँ क्योंकि मामला कमाई से जुड़ा हुआ है, जिस दिन से दीपिका ने बिना एक शब्द कहे जेएनयू में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई शायद उसी दिन से दीपिका के नाम को सोशल मीडिया में लगातार घसीटा जा रहा है। जो रही सही कसर थी वो ट्रोल वीरों ने सोशल मीडिया के द्वारा #बायकॉट_छपाक का हैशटैग चलाकर छपाक को धराशायी कर दिया गया और अब दीपिका के द्वारा किये गए तमाम विज्ञापनों पर लोगों की नजर लग चुकी है जिसकी वजह से दीपिका पेशोपेश में है।

अच्छी खासी है नेटवर्थ :

दीपिका फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से अच्छी खासी कमाई कर लेती है वर्तमान में उनकी नेटवर्थ 130 करोड़ के आसपास है, और अगर वर्तमान समय मे उनके विज्ञापनों की संख्या देखी जाए तो वह करीब 23 ब्रांड को प्रोमोट कर रही है, लेकिन अब उनके उन ब्रांड्स के विज्ञापन से होने वाली कमाई को लेकर संकट पैदा हो गया है, लोग तमाम तरीके से दीपिका को बायकॉट करने की मुहिम चला रहे है, अब समस्या यह है कि अगर ब्रांड अपनी बिक्री घटने और वैल्यू के लिए चिंतित होते है तो यकीनन इससे दीपिका को नुकसान संभव है।

लक्स को लेकर सबसे ज्यादा हल्ला :

दीपिका को विज्ञापनों से बायकॉट करने को लेकर सबसे पहले मुहिम लक्स साबुन को निशाना बनाया गया है, लोगों ने लक्स को धमकी दी है कि अगर वह दीपिका को विज्ञापन से दूर नहीं करता तो वह लक्स का बहिष्कार करने पर मजबूर हो जाएंगे।

कुलमिलाकर इस समय दीपिका को आर्थिक नुकसान होना निश्चित है क्योंकि अगर ब्रांड्स उपभोक्ताओं के डर से दीपिका को बाहर करते है तो कहीं न कहीं नए ब्रांड्स भी भविष्य में दीपिका को लेने से कतरा सकते है, सुनने में तो ये भी आया है कि कुछ सरकारी विज्ञापन भी दीपिका के हाँथ से निकल चुके है, यहाँ आपको बताते चले कि दीपिका अपने विज्ञापनों को लेकर 5 से 8 करोड़ तक चार्ज करती है वही वर्तमान में दीपिका एक फ़िल्म के लिए लगभग 10 करोड़ रुपयों तक की फ़ीस वसूलती है।

लोग ट्रेंड चलाकर मजे भी लेते नजर आ रहे है, ट्वीट्स में मीम्स बनाकर दीपिका को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।