उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट |Source- IANS
बॉलीवुड बुलेटिन

भारतीय सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगी ‘ब्रह्मास्त्र’: आलिया भट्ट  

‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन और ‘नागिन’ फेम मौनी राय भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई : 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि यह फिल्म भारत में सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगी। मुंबई में मंगलवार को 'ईस्ट ग्रीट्स वेस्ट-ए कन्वर्सेशन थ्रू कैलीग्राफी' के प्रीव्यू में आलिया ने संवाददाताओं से कहा, "फिल्म को लेकर हम सभी उत्साहित हैं, मुझे लगता है कि 'ब्रह्मास्त्र' भारतीय सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगी इसलिए मैं अगले साल के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

फिल्म के कलाकार अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और निर्माता करण जौहर फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं लेकिन आलिया ने कहा, "उम्मीद है कि इनमें से कोई तस्वीर फिल्म की नहीं है।"

हस्तलिपि प्रदर्शनी में शामिल होने आईं आलिया ने खुलासा करते हुए कहा कि स्कूल में वे कोयले से चित्रकला बनाती थीं।

आपको बता दें आलिया भट्ट बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में शुमार है, साथ ही वो अपनी कथित लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।आलिया भट्ट और बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर को कई बार साथ में समय बिताते देखा गया है।

दोनों 'ब्रह्मास्त्र' की सूटिंग के दौरान करीब आये। रणबीर कपूर के परिवार वालो को भी आलिया भट्ट बेहद पसंद हैं। दोनों को कई मौकों पर परिवार के साथ देखा गया हैं।