मिर्जापुर 2 वेब सीरीज रिलीज़ नहीं हो पायेगी? वजह जानकर दांतो तले उंगली दबा लेंगे

गुड्डू भैया जमकर हो रहे ट्रोल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #BoycottMirzapur2, क्या मेकर्स क्या ऐसे माहौल में इस वेब सीरीज को रिलीज़ करेंगे?
मिर्जापुर 2 वेब सीरीज रिलीज़ नहीं हो पायेगी? वजह जानकर दांतो तले उंगली दबा लेंगे
boycott of mirzapur 2 web seriesGoogle Image

जनाब ये जनता है सबका हिसाब रखती है, खैर मामला देश मे वेब सीरीज की लिस्ट में सबसे ज्यादा डिमांडिंग वेब सीरीज मिर्जापुर से जुड़ा हुआ है। जहां पर लोग लंबे अरसे से मिर्जापुर 2 की उम्मीद लगाए बैठे हुए थे कि कब ये सीरीज आये और लोग देखकर आनंद लें। लेकिन अब इस वेब सीरीज को लेकर भी विवाद खड़ा होने लगा है और विवाद की जड़ है गुड्डू पंडित यानी कि अली फजल, पूरा मामला समझिए

CAA एक्ट से जुड़ा है मामला:

दरअसल एक वक्त पहले भारत मे CAA एक्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हुए थे जिसके तहत भारत भर में प्रदर्शन होने शुरू हुए थे जो अपने आखिरी सुनियोजित अंजाम गोलीबारी तक पहुचे जिसके फलस्वरूप दिल्ली पुलिस अभी तक इस मामले के साजिशकर्ताओं की गिरफ्तारी करती जा रही है ,उस वक्त में अभिनेता अली फजल ने एक ट्वीट किया था, दरअसल अली फजल अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं के जैसे पक्ष विपक्ष के चक्कर मे पड़ गए थे। उस वक्त अली ने ट्वीट के जरिये अपनी बात रखी थी, वो भी गुड्डू पंडित के अंदाज में।

प्रोटेस्ट शुरू तो मजबूरी में किया था, अब मजा आ रहा है। इसी के बाद अली फजल दूसरे पक्ष के निशाने पर आ गए थे जिसका गुस्सा अब मिर्जापुर 2 के प्रोमो वीडियो के आने के बाद शुरू हो गया है।
अली फजल ट्वीट

लोगों ने प्रोटेस्ट करते हुए लोगों के साथ मे गुड्डू भैया के वीडियो को भी डाल कर अपना विरोध दर्ज कराया है।

पक्ष और विपक्ष:

दरअसल मामला केवल विरोध का ही नहीं है। इस वक्त लोग मिर्जापुर 2 के पक्ष और विपक्ष दोनों में खड़े हैं। एक तरफ तो वेब सीरीज को चाहने वाले दूसरी तरफ इसके विरोध करने वाले , दोनो के पास अपनी अपनी वजहें है, देखना यह है कि वेब सीरीज ऑनलाइन प्लेटफार्म पर आने के बाद अपना कैसा रंग दिखाती है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com