anurag kashyap and payal ghosh
anurag kashyap and payal ghosh|Google Image
बॉलीवुड बुलेटिन

खुद को महान बताने वाले अनुराग कश्यप पर लगा यौन शोषण का आरोप

अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, साथ ही पायल ने अनुराग के संबंध खतरनाक और पावरफुल लोगों से होने की वजह से प्रधानमंत्री से सुरक्षा की मांग की है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

अभिनेत्री पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ एक बार छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि वह उनके सामने न्यूड हो गए थे और उन्होंने उनके साथ अंतरंग होने की कोशिश की थी।

दूसरों पर आरोप लगाते-लगाते खुद पर आरोप लगे:

अगर अनुराग कश्यप के फिल्मी सफर पर नजर डाले तो उनके कैरियर में फिल्मी कलाकारी के अलावा आरोप प्रत्यारोप का बहुत बड़ा जखीरा मिल जाएगा। खुद अनुराग दूसरों पर बिना वजह हमले करने से नहीं चूकते लेकिन अबकी बार पांसा पलट चुका है। कंगना और रविकिशन पर हमला करते-करते अनुराग कश्यप अब खुद यौन शोषण के गिरफ्त में आ चुके है फ़िल्म अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग पर जबरजस्ती यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस मामले के बाद काफी लंबे वक्त से शांत #metoo मुहिम जाग्रत हो गयी है चूंकि हर मामले में बोलने वाले अनुराग कश्यप इससे जुड़े है इसलिए इस मामले में बवाल होना तय है।

समाचार एजेंसी ANI को दिए गए छोटे इंटरव्यू में अभिनेत्री ने आरोप लगाए:

अभिनेत्री ने कहा मुझे असहज महसूस कराया गया:

ANI को दिए गए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया की वह अनुराग कश्यप से न तो घुली मिली थी न ही कोई मित्रता थी। काम के सिलसिले में जब वह अनुराग कश्यप के घर पर पहुंची तो उसे माहौल बेहद अच्छा लगा लेकिन जब वह दूसरी बार अनुराग कश्यप के पास गई तो वहां माहौल बेहद अलग था। आरोपों के अनुसार अनुराग कश्यप ने ऐसी स्थिति उत्पन्न की जो न सिर्फ असहज करने वाली थी बल्कि उसे होना ही नही चाहिए। इस मामले में अभिनेत्री कंगना ने भी पायल के साथ हुए वाकये को शेयर किया और बताया कि उनके साथ क्या-क्या होता रहा है।

कंगना ने मामला बताया:

कंगना ने भी इस मामले पर ट्विटर में जानकारी साझा की, कंगना ने बताया कि पायल के साथ जो हुआ वह कई बार उनके साथ भी हो चूका है महशूर फ़िल्म निर्माताओं और निर्देशकों द्वारा वैन और कमरों के दरवाजे लॉक करके गुप्तांग दिखाने की डिमांड की जाती है।

कंगना ने कहा बॉलीवुड ऐसे लोगों से भरा पड़ा है:

कंगना ने इस तरह की घटनाओं को संज्ञान लेते हुए बताया कि भारतीय सिनेमा का बॉलीवुड इस तरह के लोगों से भरा हुआ है तो किसी की समस्या को अवसर के रूप में देखते है और नवोदित अभिनेत्रियों को अपना शिकार बनाने की ताक में रहते है।

अनुराग के ऊपर गाज गिरना तय:

चूंकि अनुराग कश्यप दूसरों के मामलों में जबरजस्ती घुसकर बवाल काटने के लिए जाने जाते है लेकिन अब मामला अनुराग के खिलाफ महिला यौन शोषण में जा रहा है इसलिए बवाल होना तय है। खुद रविकिशन जिनके ऊपर अनुराग ने बीते दिनों में ही निजी हमला किया था उन्होंने कहा है कि मामले की जांच होनी चाहिए और दोषी पाए जाने पर सजा मिलनी चाहिए। हालांकि इस मामले में अनुराग कश्यप ने विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश भी की है।

अनुराग ने बताया कि उनपर ये हमले और होंगे, यह बस एक महज शुरुआत है, यह बोलने की सजा है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com