लक्ष्मी फ़िल्म की अपार असफलता के बाद अक्षय कुमार खोजेंगे राम के पद चिन्ह

अक्षय कुमार लक्ष्मी के बाद राम पर फिल्म बना रहे हैं, फिल्म के पोस्टर में लिखा है "सच या कल्पना"
लक्ष्मी फ़िल्म की अपार असफलता के बाद अक्षय कुमार खोजेंगे राम के पद चिन्ह
akshay kumar ram setu movieTwitter

बीते दिनों अक्षय कुमार की तमिल मूल की फ़िल्म (लक्ष्मी बम-हिंदी) बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, लोगों ने अक्षय कुमार की फ़िल्म चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाए, दरअसल अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बम का बायकॉट भी जबरदस्त तरीके से किया गया। इस बायकॉट की शुरुआत उस वक्त हुई जब अक्षय कुमार बॉलीवुड में नशाखोरी के मुद्दे पर बोलने आये, लोगों ने अक्षय कुमार पर आरोप लगाए की जब सुशान्त सिंह की मौत हुई तो अक्षय कुमार ने इस मुद्दे पर कुछ भी बोलना सही नही समझा।

अक्षय करेंगे राम के अस्तित्व की खोज:

राम भारतीय जीवन मे रचे बसे ऐसे चरित्र है जिनके बारे में कुछ भी कहना और लिखना बेमानी हो जाता है, लेकिन अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म/वृतांत के जरिये राम के अस्तित्व को परखने की जिम्मेदारी ली है।

इस सिनेमाई काम के जरिये अंग्रेजी में एडम ब्रिज कहे जाने वाले राम सेतु जिसे लोग राम सेतु के नाम से जानते है उसके बारे में फैले मिथकों और प्रमाणों को खोजने का प्रयास करते नजर आएंगे, इस सिनेमाई काम को अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है और अरुण भाटिया के साथ विक्रम मल्होत्रा ने पैसा लगाकर निर्माण किया है, इस काम मे प्रयुक्त होने वाली रचनात्मकता को मूर्त दिया है डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने।

क्या होगा इस फ़िल्म में?

अक्षय कुमार धड़ाधड़ फिल्मों के लिए जाने जाते है, कहने का तात्पर्य यह है कि जितने वक्त में दूसरे कलाकार एक फ़िल्म बमुश्किल ही कर पाते है उतने में अक्षय दो चार फिल्मों में अभिनय करके रिलीज करा देते है, लेकिन अगर बीती फ़िल्म का ट्रेंड देखे तो इस फिल्म से ज्यादा उम्मीदे होने के बावजूद लोगों के दिलो पर राज नही कर पाई, दरअसल फ़िल्म के रिलीज के पहले ही अक्षय कुमार अनचाही कंट्रोवर्सी में फंस गए।

अगर नई फिल्म "रामसेतु " की बात करें तो अक्षय कुमार फ़िल्म में बेहद धांसू नजर आ रहे है, पोस्टर में अक्षय कुमार रामसेतु पर चलते हुए नजर आ रहे है, अक्षय कुमार की तस्वीर के पीछे भगवान श्री राम का युद्ध मुद्रा में चित्र नजर आता है और पीछे अगाध समुद्र नजर आता है, अगर अक्षय कुमार के लुक के बारे में गौर किया जाए तो अक्षय किसी घुमंतू खोजी अथवा अन्वेषण कर्ता के रूप में नजर आते है।

आगामी फिल्मों से भी है उम्मीदें:

अगर अक्षय कुमार के आगामी कार्यों की बाते करें तो बेलबॉटम, अतरंगी और सूर्यवंशी पर लगातार काम चल रहा है ये सभी फिल्में 2021 में रिलीज होने वाली हैं।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com