Kangana Ranaut
Kangana Ranaut|Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

कंगना के ऑफिस में घुसे बीएमसी कर्मचारी, कंगना ने कहा बोलने की सजा

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें बीएमसी कर्मचारी ऑफिस के अंदर नजर आ रहे है, कंगना ने आरोप लगाया है कि यह केवल महाराष्ट्र सरकार के निरंकुश नेताओं के खिलाफ बोलने की सजा है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

सरकार के खिलाफ बोला तो ऑफिस तोड़ने की नौबत:

सनद रहे कंगना पिछले काफी वक्त से बालीवुड के मठाधीशों के खिलाफ बोलने में मुखर रही है अब महाराष्ट्र सरकार ने धमकी देने के बाद कंगना के ऊपर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इससे पहले केंद्र सरकार ने महाराष्ट्र के शिवसेना नेता संजय राउत के बयान के बाद कंगना के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई थी। अब केंद्र की पहल के बाद कंगना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमे कंगना के ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स के अंदर बीएमसी कर्मचारी चहलकदमी करते हुए नजर आ रहे है।

कंगना ने कहा बदले की कार्यवाही:

कंगना ने अपनी पोस्ट में बताया है यह सिर्फ सरकार के खिलाफ बोलने की सजा है। क्योंकि मैंने महाराष्ट्र सरकार के नाजीपन के खिलाफ एक महिला होने के बावजूद आवाज उठाई। सिने जगत में फैले जरायम को उजागर किया और उभरते कलाकारों को खा जाने वाले मठाधीशों की बात की तो मेरे ऊपर सरकारी तंत्र का प्रयोग किया गया है। चूंकि अब सरकार और बॉलीवुड सीधे-सीधे मुझसे लड़ने में अक्षम नजर आ रहे है तो उन्होंने बीएमसी को मोहरा बनाकर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि यह ऑफिस मेरी 15 साल की मेहनत का परिणाम है जिसे एक शाजिस के तहत गिराने का प्रयास किया जा रहा है। मेरे पास बिल्डिंग और ऑफिस इत्यादि के सभी वैध दस्तावेज उपलब्ध है।

"बीएमसी के एक अधिकारी ने कंगना के ऑफिस के आसपास के पड़ोसियों से कहा है कि मेडम जो कर रही है उसकी करतूत का परिणाम सबको भुगतना पड़ेगा"

बीएमसी क्वारंटाइन को बोल चुकी है:

चूंकि कंगना इन दिनों हिमांचल में अपने परिवार के साथ रह रही है और आगामी 9 तारीख को उन्हें मुंबई पहुंचना है। इस पर बीएमसी ने उन्हें क्वारंटाइन रहने की जानकारी दी है। हालाँकि बीएमसी की इस बात को लेकर मजाक बनाया जा रहा है जब आमिर खान तुर्की घूमने गए थे तब क्या वहां से लौटने के बाद क्वारंटाइन किया गया था ?

कंगना को मिली सुरक्षा:

शिवसेना नेता संजय राउत के द्वारा कंगना को "हरामखोर" एक्टर्स बोलकर मुंबई आने से मना किया था। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा देकर कंगना को आश्वस्त किया है। इस पर कंगना ने गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद ज्ञापित किया है।

संजय राउत द्वारा कंगना को लेकर दिया गया बयान:

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com