क्या अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड माफियाओं के सामने हथियार डाल दिये?

पूरी दुनिया के लिए हो हल्ला मचाने वाले अनुराग कश्यप ने मुसीबत में अपनी ही भाई का साथ छोड़ दिया।
क्या अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड माफियाओं के सामने हथियार डाल दिये?
Anurag kashyap and Abhinav KashyapGoogle Image

मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लेकर अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप तक पहुँच चुका है, अभिनव ने सुशांत की मौत को लेकर सिनेमा जगत में दादागिरी के आरोप लगाए है इस मामले में खुद अभिनव ने अपना उदाहरण देते हुए बॉलीवुड की खान फैमली (सलमान, अरबाज और सुहेल खान) पर संगीन आरोप लगाए हैं। इस मामले पर अनुराग कश्यप ने अपना रुख सामने रखा है।

अनुराग ने डाले हथियार:

अनुराग ने मीडिया और सभी लोग जो अनुराग के भाई अभिनव कश्यप के मामले में उनका पक्ष जानने की कोशिश कर रहे थे, उनको जवाब देते हुए एक बेहद बचाव वाला बयान दिया है जिससे फिल्मी दुनिया मे कुछ लोग नाराज न हो जाएँ।

अनुराग ने अपने ट्वीट के लब्बोलुआब में यह लिखने की कोशिश की है कि:

इसे मेरा स्टेटमेंट ही समझा जाये, करीब दो साल पहले से ही मेरे भाई अभिनव ने कहा था कि वह मेरे बिजनेस और अन्य क्रियाकलापों से दूरी बनाए तो मुझे लगता है कि ये मेरे बोलने की ठीक जगह नही है।

हालांकि इस मामले पर अनुराग को लोगों द्वारा सिनेमा माफियाओं के आगे घुटने टेकने जैसा बताया जा रहा है। लोगों के अनुसार अनुराग ने खान गैंग और नेपोटिज्म के आगे हथियार डाल दिये हैं और इस संकट की घड़ी में अपने भाई को भी छोड़ दिया है।

लोगों ने कहा कि भाई तू कम से कम अपने भाई का तो सगा हो जा।

लोगों ने दुआ मांगी कि अनुराग जैसा बड़ा भाई किसी का न हो:

अनुराग के भाई है अभिनव सिंह कश्यप:

दरअसल दबंग फ़िल्म के निर्देशक अभिनव सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सरकार से अपील की है कि इस मामले पर गहन जांच होनी चाहिए। सिनेमा जगत मात्र कुछ लोगों के इशारे पर नाचता है और इसमे बाहर से आने वाले टैलेंट को नजरअंदाज करके मरने के लिए या तो छोड़ दिया जाता है या मरने के लिए विवश किया जाता है। यही नही अभिनव ने सलमान खान के परिवार अरबाज, सुहैल, सलमान और पिता सलीम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनव ने कहा कि ये सब मिलकर मेरे ऊपर कंट्रोल करना चाहते थे और विरोध करने पर मेरी फिल्मो को बंद तक कराने लगे।

अभिनव का फेसबुक पोस्ट, जिसमे अभिनव ने फिल्मी दुनिया के स्याह हिस्से को उजागर किया:

My appeal to the Government to launch a detailed investigation. Rest in peace Sushant Singh Rajput… Om Shanti.. But...

Posted by Abhinav Singh Kashyap on Monday, June 15, 2020

कंगना भी कर चुकी है विरोध:

बॉलीवुड में भाई भतीजावाद के ऊपर करन जौहर समेत तमाम लोगों के ऊपर फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं एक वीडियो में कंगना ने सभी अंदरूनी बातों को उजागर करने का प्रयास किया है।

लोगों को अनुराग कश्यप के ऊपर बेहद गुस्सा है कि देश के लगभग हर मुद्दे पर सरकार की टांग खिंचने वाला अनुराग कश्यप उस वक्त क्यों मौन हो गया जब उसके भाई अभिनव को उसकी सख्त जरूरत है। गौरतलब हो कि अभिनव खुद को राष्ट्रवादी भारतीय की तरह पेश करते है वहीँ अनुराग के मामले में पूरी दुनिया उनका पक्ष जानती है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com