उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
आराध्य बच्चन
आराध्य बच्चन |IANS
बॉलीवुड बुलेटिन

अमिताभ ने पोती आराध्या को जन्मदिन पर दुआएं दी  

आज महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्य बच्चन का जन्म दिन है।  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई | महानायक अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या बच्चन के सातवें जन्मदिन पर उन्हें दुआएं दी हैं। अमिताभ ने बहुत ही भावुक संदेश में आराध्या को हमेशा खुश रहने और गर्व से जीने की दुआएं दी हैं। अमिताभ (76) ने अपने ब्लॉग पर आराध्या की कुछ तस्वीरें साझा की।

आराध्य बच्चन 

आराध्य बच्चन 

उन्होंने लिखा, "'मैं नन्ही परी के जन्मदिन की संध्या पर उसे ढेरों शुभकामनाएं और आशीष देता हूं कि उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो। आराध्या बच्चन, हमारे घर में बेटी का आशीर्वाद है।"

अभिषेक ने भी इंस्टाग्राम पर आराध्या और ऐश्वर्य के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह परिवार की खुशी और गर्व है।

इसके साथ उन्होंने लिखा, "नन्ही राजकुमारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं आप हमारे परिवार की गर्व और खुशी हो। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि तुम सदा मुस्कुराते रहो और तुम्हारी मासूमियत और प्यार सदा बरकरार रहे। मैं तुम्हें दिल से चाहता हूं।"

View this post on Instagram

My favourite Pink Panthers! 💖

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

आपको बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और आराध्य की तस्वीरें डालती रहती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज अपना छठवां जन्मदिन मना रही हैl इस मौके पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने उनकी पोती और अभिषेक बच्चन ने बेटी को बधाई दी हैl

अभिषेक और ऐश्वर्य वर्ष 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने 2011 में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया, जिसे प्रशंसक 'बेटी बी' कहते हैं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन उनके व्यस्त शेड्यूल से भी समय निकालकर परिवार के लिए और घर की जिम्मेदारियों का निर्वाहन परिपक्वता से करते हैंl आराध्या का जन्मदिन को उन्होंने इस प्रकार विशेष बनायाl अमिताभ बच्चन अभी हाल ही में फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में नजर आये थेl इस फिल्म में उनके अलावा आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ की अहम भूमिका थीl वहीं अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्जियां ने बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐश्वर्या और अभिषेक की आने वाली फिल्म का नाम 'गुलाब जामुन' है। 'रावन' के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक फिल्म 'गुलाब जामुन' में साथ काम करने वाले हैं।