अमिताभ पाए गए कोरोना पाजिटिव खुद ट्वीट करके बताया

कोरोना का शिकंजा सदी के महानायक के घर तक भी पहुँच चुका है, महानायक ने खुद ट्वीट करके बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
अमिताभ पाए गए कोरोना पाजिटिव खुद ट्वीट करके बताया
Amitabh and Abhishek found corona positiveGoogle Image

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करके बताया कि उनकी कोरोना की जांच पॉजिटिव पाई गई है और घर के अन्य लोगों की जांच का इंतजार किया जा रहा है। अस्पताल प्रशासन, ऑथोरिटी इत्यादि अपने काम नियमानुसार कर रहे हैं, अमिताभ ने लिखा कि पिछले 10 दिन में उनके संपर्क में आने वाले लोगों को भी अपना टेस्ट करा लेना चाहिए।

अमिताभ के लिए काफी मुश्किल भरा दौर होगा:

जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। सनद रहे अमिताभ इससे पहले भी नानावटी अस्पताल में कई बार एडमिट हो चुके हैं। जानकारों की माने तो अमिताभ की बीमारियों की हालत को देखते हुए डॉक्टरों को ज्यादा सतर्कता बरतनी पड़ेगी। चूंकि अमिताभ पहले से ही लिवर से संबंधित गंभीर बीमारियों को लेकर इलाज करा रहे थे, इस मौके पर कोरोना का संक्रमण शारीरिक तकलीफे बढ़ा सकता है।

लोगों के आ रहे है संदेश:

अमिताभ बच्चन की बीमारी के बाद शुभचिंतकों के द्वारा जल्दी स्वस्थ होने की कामनाओं का हुजूम शुरू हो गया है, लोग सदी के महानायक के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं।

यूट्यूब स्टार भुवन बाम ने अमिताभ के लिए लिखा

अजूबा जल्द ठीक होकर आएंगे

सोनम आहूजा कपूर ने लिखा: अमित अंकल जल्द ठीक होकर आइये, हमारी प्राथनाएं और स्नेह आपके साथ है।

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने भी अमिताभ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है

भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने भी अमिताभ के जल्द स्वस्थ्य होने की उम्मीद जताई है।

अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इसी बीच अच्छी खबर आ रही है कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com