जारी हुआ मिर्जापुर का एक नया पोस्टर, अली फजल ने कहा एक ही उद्देश्य

मिर्जापुर वेब सीरीज भारत की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज में से एक है। जिसके लिए दर्शकों को अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। इस लोकप्रिये सीरीज का नया पोस्टर हुआ रिलीज़। अली फज़ल ने शेयर किया पोस्टर।
जारी हुआ मिर्जापुर का एक नया पोस्टर, अली फजल ने कहा एक ही उद्देश्य
Mirzapur season 2 new posterGoogle Image

यहां सबका उद्देश्य एक ही है:

अमेजॉन प्राइम पर प्रसारित होने वाली वेब सीरीज मिर्जापुर का अगला भाग जल्द ही लोगों के सामने आने वाला है। चूंकि कोरोना काल मे यह वेब सीरीज अपने तय समय से ज्यादा आगे निकल गयी है लेकिन अब यह वेब सीरीज लगभग फ्लोर पर ही है और इस वेब सीरीज का पोस्ट प्रोडक्शन काम भी लगभग पूरा हो चुका है।

23 अक्टूबर तक यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम के जरिये लोगों तक पहुँच जाएगी। अब इसी क्रम में मिर्जापुर के गुड्डू भैया यानी की अली फज़ल ने ट्विटर पर एक रोमांचक पोस्टर शेयर किया है जिसके चलते मिर्जापुर के चाहने वालो के दिलों दिमाग मे इसके लिए उत्सुकता बढ़ गयी है। अली फज़ल ने ट्वीट में लिखा है " यहां सबका उद्देश्य एक ही है"

क्या कहता है पोस्टर ?

अगर पोस्टर की बात करे तो पोस्टर में मिर्जापुर में एकछत्र राजा कालीन भैया की जानी पहचानी गाड़ी जिसमे "किंग ऑफ मिर्जापुर" लिखा हुआ नजर आ रहा है साथ ही एक 12 बोर का कट्टा जमीन पर गिरा हुआ नजर आ रहा है। साथ ही अगर पोस्टर को गौर से देखे तो इसमे तमंचे के पास एक हाँथ नजर आता है जो शायद किसी गैंगवार के बाद मरे हुए व्यक्ति का लगता है।

हालांकि यह किसकी लाश है ये जानकारी नही है। लेकिन इसके बारे में कयास लगाए जा सकते है की क्या यह मिर्जापुर के डॉन के बेटे मुन्ना भैया है या खुद अखंडानंद उर्फ कालीन भैया। लेकिन जिस हिसाब से अली फजल ने अपने तरीके से यह लिखने की कोशिश की है कि " यहाँ सबका उद्द्येश्य एक ही है" ये लाइन काफी कुछ कह जाती है।

क्या है कहानी का प्लाट ?

दरअसल मिर्जापुर वेबसिरिज उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से शुरू होकर आस-पास घूमते हुए यही मिर्जापुर में खत्म होने की जानकारी देती है। यहां अखंडानंद त्रिपाठी नाम के बाहुबली का साम्रज्य चलता है। जिसके बेटे है मुन्ना भैया जो बाप से चार कदम आगे है।

कहानी में आगे चलकर इसमे दो जबरजस्त करेक्टर और प्रवेश करते है गुड्डू पंडित और बबलू पंडित कहानी के साथ-साथ दोनो पंडित भाई कालीन भैया के साथ-साथ काम करके आगे बढ़ते है और बाद में मुन्ना भैया बबलू पंडित और गुड्डू पंडित की प्रेमिका का कत्ल कर देते है। मिर्जापुर का दूसरा भाग यहीं से शुरू होने वाला है। जिसमे गुड्डू पंडित एक रिबेल के रूप में नजर आएंगे। मिर्जापुर को लेकर लोगो की उम्मीदें ज्यादा है देखना यह है कि यह उम्मीद पूरी होती है अथवा नही।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com