Mirzapur season 2
Mirzapur season 2|Uday bulletin
बॉलीवुड बुलेटिन

मिर्जापुर सीजन 2 में आया भयानक ट्विस्ट, मुन्ना भैया बोले जो गद्दी पर बैठेगा, वो नियम बदल सकता है

अमेज़न की बेहद ही लोकप्रिय सीरीज मिर्ज़ापुर जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब उसका दूसरा सीजन बस रिलीज़ होने ही वाला है। अब देखने वाली बात यह होगी की यह सीजन दर्शकों को कितना लुभा पाता है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आने वाली बहुचर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 2 में नए कलेवर के साथ आने वाली है। जहा एक के सामने दो दुश्मन गुड्डू पंडित और कालीन भैया आमने सामने होंगे वही कालीन भैया उर्फ अखंडानंद त्रिपाठी के घर मे भी क्लेश कटा हुआ है। दोनो बाप बेटे अपनी अपनी शर्तों की दुहाई देते नजर आ रहे है।

मुन्ना भैया ने बताया कि नियम बदले भी जा सकते है:

मिर्जापुर वेब सीरीज भारत के उन वेब सीरीज में से एक है जिसका बेहद बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इससे पहले आये पहले सीजन ने कामयाबी के नए आयाम खड़े किए थे। अब काफी वक्त से दूसरे सीजन की प्रतीक्षा की जा रही थी। जिसकी वजह से लोगो मे उत्सुकता का माहौल है।

हालांकि अब इस वेबसिरिज का रिलीज टाइम आ चुका है। अक्टूबर माह में अब इस बेवसिरिज को रिलीज होना है इसी दौरान बीच-बीच मे मिर्जापुर के कलाकारों और अमेजॉन द्वारा ट्विटर के माध्यम से इसके बारे में उत्सुकता को बढ़ाया जा रहा है। हाल में ही मिर्जापुर 2 वेबसिरिज के बारे में एक ट्वीट करके कुछ रहस्य खोले गए है

क्या है टीजर में:

टीजर की शुरुआत अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया के डायलॉग से होती है। जो संभवत गुड्डू पंडित से कहते हुए नजर आते है कि" हम पहले भी तुम्हारे मालिक थे और आज भी है, फिर चाहे गद्दी पर हम बैठे या मुन्ना,नियम सेम होंगे," तभी दूसरे डायलाग में मुन्ना भैया कहते हुए नजर आते है" और हम एक नियम और एड कर रहे है, गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है"

जाहिर सी बात है कि अब इस खेल में दोहरा रोमांच देखने को मिलेगा। दरअसल मिर्जापुर में अखंडानंद त्रिपाठी के सामने खड़े होंगे रिबेल गुड्डू पंडित, और साथ ही इस कहानी में एक ट्विस्ट और सांमने आएगा कि इस संघर्ष में अब मुन्ना भैया अपने पिता अखंडानंद त्रिपाठी " कालीन भैया" के सामने भी खड़े मिलेंगे ।

मिर्जापुर इस बार रोचकता से भरा होगा, काहे की बबलू पंडित की प्रेमिका भी कट्टा उठाये बैठी है

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com