उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के विरोधियों को कंगना की चेतावनी कहा
फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के विरोधियों को कंगना की चेतावनी कहा|Google image
बॉलीवुड बुलेटिन

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के विरोधियों को कंगना की चेतावनी कहा- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर दूंगी तुम्हे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) का करणी सेना ने विरोध किया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: बॉलीवुड की 'क्वीन' यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) का करणी सेना (Karni Sena) ने विरोध किया है। आपको बता दें कि, यह फिल्म रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित है , इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही है। करणी सेना (Karni Sena) के विरोध पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करारा जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने कहा कि राजपूत समूह की करणी सेना उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) को लेकर तंग कर रहे हैं, जो अगले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को रिलीज होने के लिए सेंट्रेल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board Of Film Certification) ने प्रमाण पत्र भी दे दिया है। कंगना ने करणी सेना (Karni Sena) को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह भी एक राजपूत हैं और अगर फिल्म रिलीज करने के बीच में आए तो बर्बाद कर देंगे।

रिपोर्टों के मुताबिक, करणी सेना (Karni Sena) की महाराष्ट्र शाखा ने गुरुवार को यह आरोप लगाते हुए फिल्म का विरोध किया कि फिल्म में एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ लक्ष्मीबाई का रिश्ता दिखाया गया है।

करणी सेना (Karni Sena) जिसने 2017 में 'पद्मावत' का भारी विरोध किया था, इसने यह भी दावा किया है कि फिल्म में रानी को एक विशेष गाने पर नाचते दिखाया गया है जो परंपराओं के विरुद्ध है। इन लोगों ने निर्माताओं से फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाने की मांग की है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने एक बयान में कहा, "चार इतिहासकारों ने 'मणिकर्णिका..' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर से भी प्रमाणपत्र मिला है। करणी सेना को इससे अवगत करा दिया गया है लेकिन फिर भी वे मुझे तंग कर रहे हैं।" अभिनेत्री ने कहा, "अगर वे ऐसा करना बंद नहीं करते हैं तो फिर उन्हें जान लेना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को बर्बाद करके रख दूंगी।"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार व केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (Central Board Of Film Certification) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने 'मणिकर्णिका..' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) के गीत लिखे हैं, जिसमें कंगना (Kangana Ranaut) बड़े पर्दे पर रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार भी है। शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए राष्ट्रपति भवन में इसकी स्क्रीनिंग होगी। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।