कौवा बिरयानी से फेमस हुए एक्टर विजय राज छेड़खानी के मामले में हुए गिरफ्तार

एक्टर विजय राज पर महिला क्रू मेंबर ने छेड़खानी का आरोप लगाया है और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने विजय राज को गिरफ्तार कर लिया है।
कौवा बिरयानी से फेमस हुए एक्टर विजय राज छेड़खानी के मामले में हुए गिरफ्तार
Vijay RaazUday Bulletin

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले से अभिनेता विजय राज (Vijay Raaz) को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनपर छेड़खानी करने के आरोप उनकी महिला को-स्टार/ क्रू मेंबर ने लगाए है।

शेरनी फिल्म की शूटिंग करने गए थे बालाघाट:

ज्ञात हो कि रन फ़िल्म में कौवा बिरयानी के एक्ट से फेमस होने वाले अभिनेता विजय राज के ऊपर महिला कलाकार द्वारा कथित तौर पर अश्लीलता करने और छेड़छाड़ करने के संगीन आरोप लगाये है। आपको बताते चले कि अभिनेता विजय राज अपनी आगामी फिल्म शेरनी की शूटिंग के सिलसिले में मध्यप्रदेश के बालाघाट और महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के इलाके में है। जहाँ पर उनकी महिला सह कलाकर द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पर गोंदिया पुलिस ने उनके होटल से गिरफ्तार किया है।

एडिशनल एसपी ने बताया मामला:

मामले में गोंदिया जिले के एडिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि विजय राज के साथ शूटिंग में रह रही महिला कलाकर ने अपने साथ छेड़छाड़ को लेकर गोंदिया पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर अभिनेता को गेटवे होटल से गिरफ्तार किया गया है और आईपीसी की धारा 354 (A&D) के तहत कार्यवाही की गई है। गोपनीयता के मद्देनजर अभी तक महिला का नाम उजागर नहीं किया जा सका है।

अदाकारी में मनवा चुके है लोहा:

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (पूर्व में इलाहाबाद) के निवासी कलाकार विजय राज भारतीय सिनेमा में अपनी अलग पहचान छोड़ चुके है। फ़िल्म रन और जंगल जैसी फिल्मों से फेमस हुए कलाकार पर इस तरह का आरोप उनके चाहने वालो को चौंकाता है। हालांकि अभी तक अभिनेता और उनकी तरफ से कानूनी पहलू को लेकर कोई प्रेस विज्ञप्ति जारी नहीं की गई है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com