Section 375 release on 31st September 
Section 375 release on 31st September |Social Media
बॉलीवुड बुलेटिन

ऋचा चड्डा और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘सेक्शन 375’ पर लग सकता है ब्रेक, कारण जानकर लगेगा झटका !

रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है ये फिल्म !

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

13 सितंबर को अक्षय खन्ना और ऋचा चड्डा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सेक्शन 375' रिलीज़ होने वाली है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज़ से पहले इससे जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि पुणे के सिविल कोर्ट में इस फिल्म के खिलाफ एक याचिका दायर की गई है। जिसमें कहा गया है कि 'यह फिल्म महिलाओं की भावना को आहत करने वाली है इसलिए इसपर रोक लगा दी जाये।’

इस फिल्म के खिलाफ वाजेद खान पठान नाम के शख्स ने याचिका दायर की है जोकि पुणे सिविल कोर्ट में ही वकील हैं। फिल्म के खिलाफ बोलते हुए वाजेद खान ने कहा कि 'मैंने फिल्म ‘सेक्शन 375’ के खिलाफ पुणे सिविल कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसपर कार्यवाही करते हुए अदालत ने अभिनेता अक्षय खन्ना और फिल्म के दो निर्माताओं के खिलाफ समन जारी किया है। इस फिल्म में महिलाओं को गलत तरीके से चित्रित किया गया है, साथ ही इस फिल्म में अदालत की प्रकिया को गलत तरीके से दर्शाया गया है।’

इस याचिका पर कार्यवाही करते हुए कोर्ट ने अक्षय खन्ना और फिल्म के निर्माताओं को कोर्ट के समक्ष उपस्थित होने का आदेश दिया है।

आपको बता दें कि अक्षय खन्ना और ऋचा चड्डा की यह फिल्म 'सेक्शन 375' सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में दोनों ने वकील का किरदार निभाया है जो एक रेप केस मामले में आपस में जमकर बहस करते हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद दर्शकों में इसे लेकर उत्सुकता देखी गई थी, अक्षय और ऋचा के फैंस इस फिल्म की रिलीज़ का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

इस फिल्म की कहानी कोर्टरूम ड्रामा पर बेस्ड है, फिल्म 'सेक्शन 375' के जरिये निर्देशक अजय बहल ने भारतीय समाज में फैली सामाजिक महामारी 'बलात्कार' जैसे गंभीर मुद्दे को उठाया है। फिल्म 'सेक्शन 375' का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णा कुमार और अभिषेक पाठक ने किया है।

इस फिल्म के अलावा अक्षय खन्ना फिल्म 'सब कुशल मंगल', 'बसरा' और 'रोजाक्कल' की शूटिंग में बिजी हैं वही ऋचा चड्डा अपनी फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' , 'घूमकेतु' और 'शकीला की बायोपिक' फिल्मों में बिजी हैं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com