उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पॉलिटिकल रायता
पॉलिटिकल रायता|उदय बुलेटिन !
चहल पहल

आओ रायता फैलाएं, हल्का फुल्का !

दिग्विजय सिंह ओर सैम पित्रोदा जैसे सुमधुर भाषी लोग जिस पार्टी में हैं, अनंत काल तक वह पार्टी सत्ता के बुफे से दूर होकर व्यंजनों के रस गंध का आंनद लेते रहेंगे !

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

तो कुल मिलाकर चुनाव ठीक ठाक निबट गया !

मोदी जी मस्त मलंग मुद्रा मे हैं, इसे पतंजलि के योगभाष्य में योग की नवम अवस्था कहा गया है, इसमे आदमी को कोई चिंता फिकर नही होती है।

वहीँ देश के बहू प्रतिक्षित जी हां शाब्दिक गलती नहीं बहू लाने की उम्र भी हो चुकी है लेकिन लाते नहीं है, जब भी कोई पत्रकार मौका पाकर पूंछता है तो दांत चियार देते हैं जवाब नही देते, उन्होंने चुनाव में हुए करारी हार की जिम्मेदारी ली, और जिम्मेदारी लेते ही खुद राहुल गांधी ने राहुल गांधी को अपना पार्टी के अध्यक्ष पद से त्यागपत्र थमाया, बाद में राहुल गांधी ने पार्टी के सदस्यों से राय मशविरा ली, ओर राय मशविरा लेने के बाद राहुल गांधी ने राहुल गांधी का त्यागपत्र उनकी पार्टी में जिम्मेदारी ओर योगदान को देखते हुए अस्वीकार कर दिया।

वहीँ गुजराती मोटा भाई, मध्यप्रदेश के नक्शे को निहारते हुए देखे गए, इस घटना के बाद ही कमलनाथ ने सभी काँग्रेस विधायकों के मोबाइल जब्त कराकर उसी पंजाब बैंक की शाखा के लाकर में रखवा दिए है जिसका ढेर सारा पैसा विजय माल्या लेकर निकल गया था।

सैम ओर मणिशंकर केरल के वायनाड में अगले लोकसभा की तैयारी में लगाये गए हैं कयोंकि पांच साल बाद आखिर चुनाव तो आएंगे ही और हम अपनी जिम्मेदारी से कैसे मुँह मोड़ सकते है,

देखने वाली बात यह है कि राहुल गांधी जी अब किस प्लेन का टिकिट कटाते हैं जो उन्हें सुदूर ननिहाल इटली तक समय से पहुंचाएगा, गुप्त सूत्रों ने यह जानकारी दी है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी साड़ी लोहे की पेटी में कुनैन की गोलियों के साथ मिलाकर रखी है, ताकि 5 साल बाद वह कीड़ों से सुरक्षित रह सके, राहुल गांधी ने विजय माल्या की किंगफिशर सेवा से टिकिट बुक कराकर इटली जाने का मन बनाया हुआ है, ताजा खबर यह भी है कि जमीनी खेतिहर मजदूर रॉबर्ट वाड्रा जिन्होंने मेहनत करके इतनी जमीन बनाई है  उनको आज सुबह-सुबह ईडी, सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट बडबडाते हुए सुना गया।

आज बड़े सुबह मायावती जी अखिलेश से आवश्यक विषय को लेकर मिलने के लिए अखिलेश जी के आवास पर जाती हुई दिखाई दी, लेकिन सपा के वयोवृद्ध नेता श्री मुलायम सिंह जी ने ये कहकर उन्हें बैरंग वापस भेज दिया कि "तुम हमाये लक्का को बेगारने आई हो।

गुप्त सूत्रों से पता चला है कि ममता बनर्जी ओर असदुद्दीन ओवैसी लोक सभा चुनाव में जीते हुए निर्दलीय उम्मीदवारों की मदद से राष्ट्रपति के पास जाकर सरकार बनाने की कोशिश करेंगे, सैम पित्रोदा ने इस बात की पुष्टि भी की है।

वहीँ अरविंद केजरीवाल के द्वारा कल शाम को सिलेक्ट सिटी वाक मॉल में टी शर्ट खरीदने के बाद एक बटन गायब होने पर उन्होंने चुनाव आयोग के सामने धरना देते हुए कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है तथा उन्होंने एक बटन के गायब होने का सीधा-सीधा आरोप मोदी पर लगाया है, उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि मोदी कभी भी चुनाव आयोग की मदद से उनके जूते चोरी करवा सकते हैं, इस घटना के बाद से ही देश की सालियों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

वहीँ विजय माल्या और नीरव मोदी भारत में आने से बचने के लिए परम मृदुभाषी राजाधिराज दिग्गी राजा के पुरोहित मिर्ची बाबा से स्काइप पर बगुलामुखी यज्ञ का आयोजन कराते दिखे, गौरतलब हो ये मिर्ची बाबा खुद जमीन के अंदर 10 फिट गहरे गड्ढे में समाधिस्थ होकर यह सफल कार्य करने में जुटे हुए है।

नोट-यह किसी व्यक्ति ,राजनैतिक दल, विचारधारा ,संस्था, देश, जाती, धर्म को चोट पहुचाने का प्रयास नही है ,बल्कि हल्के फुल्के मूड के लिए लिखा गया हल्का फुल्का लेख है , अगर किसी व्यक्ति विशेष को इस लेख से आपत्ति होती है तो इसकी जिम्मेदारी उसी व्यक्ति की मानी जायेगा।