उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
मेट गाला 2019 
मेट गाला 2019 |google
चहल पहल

यूं ही नहीं होती मेट गाला के फैशन की चर्चा, बेहद ही अलग लुक में दिखे ये मशहूर सेलिब्रिटी

मेट गाला में शामिल हुए इन सेलिब्रिटी का दिखा सबसे अलग अंदाज 

Puja Kumari

Puja Kumari

मेट गाला 2019 का इवेंट सोशल मीडिया पर बेहद ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है, यह इवेंट न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुआ है। हर साल की तरह इस साल भी ग्रैंड तरीके से इसकी शुरूआत की गई। हो भी क्यों न भला यह फैशन के सबसे बड़े मेले में से एक है, इसके फाउंडर स्टेफेन ए.श्वार्ज्मेन और उनकी पत्नी ब्लैकस्टोन हैं जो कि सन 1997 से ही लगातार इस इवेंट को स्पॉन्सर भी करते आ रहे हैं। मेट गाला एक चैरिटी गाला है जिसका आयोजन हर बार न्यूयॉर्क में मई के पहले सप्ताह में ही किया जाता है। इस इवेंट में कई सारे चर्चित सेलेब्रिटी शामिल होते हैं।

क्या है मेट गाला का मकसद

मेट गाला की खास बात तो ये है कि हर साल इसे अलग-अलग थीम पर आयोजित किया जाता है और इस बार इसकी थीम है ‘कैंप्स नोट्स ऑफ फैशन’। जिसकी वजह से इवेंट में मौजूद सभी सेलिब्रिटी अजीबों गरीब आउटफिट्स में दिखें। मेट गाला इवेंट कराने का मकसद ये होता है कि इसके जरिए मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट्स कॉस्ट्यूम इंस्टिट्यूट के लिए फंड जुटाते हैं जिसकी सारी रकम कॉस्ट्यूम इंस्टिट्यूट के लिए खर्च की जाती है। ये भी बता दें कि मेट गाला की एक टिकट की कीमत $30,000 होती है।

इस बार कौन-कौन सी हस्तियां रही सबसे ज्यादा चर्चित

बताया जा रहा है कि इस बार मेट गाला में सिर्फ मनोरंजन जगत के लोग ही नहीं बल्कि राजनीति, फैशन व बिजनेस जगत के कई चर्चित सेलिब्रिटी ने भी हिस्सा लिया। मेट गाला के रेड कारपेट पर प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के अलावा ईशा अंबानी ने भी शिरकत की। जिनमें अपने लुक के कारण प्रियंका व दीपिका बेहद ज्यादा ही चर्चा में रही।

View this post on Instagram

same donatella same #metgala.

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage) on

मेट गाला में दीपिका ने जैक पोजन ब्रांड का मैटेलिक पिंक गाउन कैरी किया था जिसके साथ उन्होंने हाई पफ वाला हेयरस्टाइल बनाया था।

View this post on Instagram

Stunning Isha Ambani Piramal at the Met Gala 2019

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बात करें ईशा अंबानी की तो उन्होने डिज़ाइनर प्रबल गुरुंग की लेवेंडर गाउन कैरी किया था, जिसके साथ उन्होंने डायमंड ईयररिंग्स पहने और लाइट मेकअप किया था।

प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट को भले ही तीसरी बार अटेंड किया लेकिन अपने पति के साथ वो पहली बार यहां नजर आई, मेट गाला में इस कपल ने लग्जरी ब्रांड डियोर की ड्रेस पहनी हुई थीं। प्रियंका ने फेदर ड्रेस पहनी थी, जबकि निक ने व्हाइट सूट पहना हुआ था। हालांकि प्रियंका ने जो गाउन पहना था उसे काफी अच्छे से कैरी किया था लेकिन उनके मेकअप के कारण सोशल मीडिया पर उनका काफी मज़ाक उड़ाया गया।

 केटी पेरी
केटी पेरी
twitter

वहीं इनके अलावा अमेरिकन सिंगर केटी पेरी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी, क्योंकि इनका लुक भी बेहद अलग ही था। दरअसल केटी पेरी अपने बर्गर आउटफिट की वजह से चर्चा में आ गई जिसके बाद लोग उनकी तस्वीरों को भी शेयर करने लगे। ये वाकई में बेहद ही अलग आउटफिट है।