उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
आयशा मुखर्जी की कैप 
आयशा मुखर्जी की कैप |google 
चहल पहल

हमेशा टोपी पहने ही क्यों दिखती हैं शिखर धवन की पत्नी, क्या है इसकी वजह

इस वजह से शिखर धवन की पत्नी अपने सर पर हमेशा लगाए रखती है कैप

Puja Kumari

Puja Kumari

आजकल आईपीएल का सीजन चल रहा है ऐसे में आए दिन कोई न कोई खिलाड़ी चर्चा में आता ही रहता है, बात करें भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज़ों की लिस्ट में शिखर धवन का नाम टॉप 10 में आता है, जिन्हें हर कोई जानता है पर क्या आपको पता है कि अब इन क्रिकेटर्स की लाइफ भी बिल्कुल सेलिब्रिटी की तरह ही हो गई है, इनकी फैन फॉलोविंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और यही कारण है कि लोग इनके जीवन से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातों को जानना चाहते हैं, इसलिए आज हम आपको शिखर धवन नहीं बल्कि उनकी पत्नी आयशा के बारे बताने जा रहे हैं जिन्हें आप सभी ने अक्सर मैच के दौरान पवेलियन में बैठकर मैदान पर अपने पति का उत्साह बढ़ाते देखा होगा।

आयशा मुखर्जी की कैप 
आयशा मुखर्जी की कैप 
google

बता दें कि आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं, ये देखने में किसी हिरोईन से कम नहीं लगती। पर इनके बारे में जो बात हम बताने जा रहे हैं वो शायद आप इससे पहले नहीं जानते होंगे, जी हां अगर आपने गौर किया होगा तो आयशा अक्सर ही जिम के कपड़ो में ही दिखती हैं और इसके साथ ही साथ कैप भी लगाए रहती हैं। फिर चाहे किसी भी तरह का अवसर क्यों न हो। अब आप ये सोच रहे होंगे कि भला इसके पीछे आखिर ऐसी क्या वजह हो सकती है कि आयशा को हमेशा ही कैप लगाकर घूमना पड़ता है। कई लोगों के मन में ये सवाल आया पर उन्हें जवाब नहीं मिल पाता था।

आयशा मुखर्जी की कैप 
आयशा मुखर्जी की कैप 
google

लेकिन जब एक बार आयशा से पूछा गया कि वो हमेशा टोपी पहनकर क्यों रखती हैं तो उन्होने जवाब दिया, ये पहली बार नहीं हुआ है कि मुझसे ऐसा सवाल किया है बल्कि कई बार लोग ये सवाल कर चुके है कि मैं हमेशा कैप क्यों पहनती हूं? इसके पीछे वजह ये है कि मैं कुछ मौकों पर बिना सोचे समझे फैसला ले लेती हूं और इसके लिए मैं ज्यादा समय नहीं लेती। वहीं मुझे फिट रहना पसंद है, इसलिए मैं फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हूं। उसके बाद मुझे अपने परिवार की भी देखरेख करनी होती है, घर पर खाना बनाना, साफ़ सफाई करना, बच्चों को स्कूल छोड़ना, बिजनेस संभालना और बच्चो के साथ समय बिताना जैसे कई काम होते हैं जिनकी वजह से मैं अपने बालों पर बेहद कम ध्यान दे पाती हूं क्योंकि ये मुझे सीधे तौर पर समय की बर्बादी लगता है, यही वजह है मैं अक्सर कैप पहन लेती हूं।

शिखर और आयशा की लव स्टोरी बेहद ही प्यारी है, इन दोनों की कहानी फेसबुक से शुरू हुई थी। इन दोनों ने साल 2012 में शादी की, शिखर के साथ आयशा की ये दूसरी शादी है। आयशा को फिटनेस व खेल का बेहद ही ज्यादा शौक है और शायद यही वजह है कि वो शिखर के प्यार में दिवानी हो गई।