उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
प्रो कबड्डी लीग 2018  
प्रो कबड्डी लीग 2018  |Google
अन्य खेल

PKL 2018 - गुजरात फार्च्यूनजायन्ट्स का विजयी आगाज, बंगाल वॉरियर्स को हराया 35-23 से 

गुजरात फार्च्यूनजायन्ट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सत्र में शुक्रवार को अहमदाबाद में बंगाल वॉरियर्स को 35-23 से हराया.

Suraj Jawar

Suraj Jawar

गुजरात फार्च्यूनजायन्ट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सत्र में शुक्रवार को अहमदाबाद में बंगाल वॉरियर्स को 35-23 से हराया. के प्रापंजन ने गुजरात की तरफ से नौ अंक बनाए, उन्हें अजय कुमार और प्रवेश भैंसवाल का अच्छा साथ मिला. मेहमान टीम की ओर से रेडर मनिंदर सिंह ने छह और डिफेंडर रन सिंह ने दो अंकों का योगदान दिया. बंगाल वॉरियर्स केवल पहले दस मिनट में गुजरात का मुकाबला कर पाया, लेकिन पहले हाफ में ऑल आउट होने के बाद वह किसी भी समय में मुकाबले में नहीं दिखा.

दर्शकों के खचा-खच भरे द एरेना बाई ट्रांस्टाडिया में दानों टीमों ने मैच की दमादार शुरुआत की और पहले दो रेड खाली जाने के बाद आक्रमण रवैया अपनाया. मैच में 8-8 की बराबरी पर बंगाल वॉरियर्स को पहली डू और डाई रेड लगानी पड़ी जिस पर मनिंदर सिंह अंक बटोरने में कामयाब रहे. हालंकि, इसके बाद बंगाल के प्रदर्शन में गिरावट आई और मेहमान टीम ऑल आउट हो गई जिसके कारण गुजरात की बढ़त 14-11 की हो गई. मेजबान टीम ने अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखा और पहला हाफ खत्म होने तक 19-14 से बढ़त बना ली.

दूसरे हाफ की शुरूआत में भी बंगाल को परेशानियों को सामना करना पड़ा. मेहमान टीम दूसरी बार ऑल आउट हुई और स्कोर 27-18 हो गया. इस बीच लगातार अंक बटोर रही गुजरात के कोच मनप्रीत सिंह ने कोरिया के खिलाड़ी डोंग लियोन ली की जगह रोहित गूलिया को मौका दिया. मेजबान टीम ने अटैक जारी रखा और बंगाल के डिफेंस को भेदते हुए अपनी बढ़त 34-20 कर लिया. मैच के अंतिम तीन मिनट में भी मेहमान टीम अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं कर पाई