young man hangs himself in Banda
young man hangs himself in Banda|Uday Bulletin
देश

बाँदा जिले लोहरा में युवक ने लगाई फांसी, प्रेम में धोखा हो सकता है कारण

मृतक के घर वालो की माने तो युवक किसी चिंता को लेकर व्यथित था, गुप्त सूचना के अनुसार लड़के का किसी युवती से प्रेम प्रषंग चल रहा था और लड़की युवक का माल असबाब लेकर फरार हो चुकी थी।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

घर से निकल पेड़ में लटक कर फांसी लगाई:

बाँदा जिले के थाना मटौन्ध अंतर्गत ग्राम पंचायत लोहरा इटवा के अंतर्गत ग्राम लोहरा में सुरेश पुत्र श्री कृष्ण उर्फ कंजड़ ने सूना मौका पाकर गांव के बाहर एक पेड़ में लटक कर फाँसी लगा ली। इस बात की जानकारी जब पिता श्री कृष्ण को हुई तो छुब्ध होकर पिता ने उसी पेड़ पर फांसी लगाकर लटकने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर पिता को फांसी का फंदा काटकर अलग किया।

चार दिन पहले ही दिल्ली से लौटा था युवक:

उक्त युवक सुरेश दिल्ली में रहकर टैक्सी ड्राइविंग का काम करता था। बीते दिनों हुए लॉक डाउन की वजह से काफी डिप्रेसन में था और लॉक डाउन में ढील होने पर युवक चार दिन पहले ही बांदा के लोहरा में अपने घर मे लौटा था। जिस पर घर वालों ने सुरेश को होम क्वारण्टाइन किया हुआ था लेकिन जिस दिन से वह दिल्ली से लौटा था घर वालों के अनुसार वह उखड़ा-उखड़ा था। घर वालों ने यह भी जानकारी दी कि सुरेश दिल्ली से भूखा प्यासा निकला था। सुरेश घर पहुँच कर बेहद शांति के साथ लेटा रहा और इसके बाद सुरेश ने मौका पाकर खुद को फांसी लगा ली।

हो सकता है प्रेम प्रसंग का मामला:

प्राप्त सूचना के अनुसार सुरेश का किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह लड़की उसके साथ लंबे वक्त से लिव इन में रह रही थी। लेकिन मौका पाकर युवती माल पानी पर हाँथ साफ कर के फरार हो गयी। चूंकि सुरेश अपने घर का एक मात्र कमाने वाला था और घर की माली हालत ठीक नहीं है। माँ बाप का पेट भरने वाला एक मात्र अविवाहित लड़का था।

थाना मटौंध पुलिस ने मौक़े पर पहुँच कर शव का पंचनामा करके शव विच्छेदन के लिए बाँदा भेज दिया है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com