Aala Hazrat haj house ghaziabad Coronavirus isolation centre
Aala Hazrat haj house ghaziabad Coronavirus isolation centre|Uday Bulletin
देश

Coronavirus: योगी सरकार हज हाउस को 500 बेड का आइसोलेशन सेंटर बनाने की तयारी में। 

गाजियाबाद का हज हाउस बनेगा 500 बेड का आइसोलेशन सेंटर। 

Deo Prakash Kushwaha

Deo Prakash Kushwaha

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए गाजियाबाद के अर्थला स्थित आला हजरत हज हाउस में 500 बेड का आइसोलेशन सेंटर बनाने की तैयारियां कर रही है। इस सेंटर में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों को रखा जाएगा जिससे कि वह अन्य लोगों से दूर रहें और किसी और को संक्रमित ना करें। हज हाउस में जिला अस्पताल के डॉक्टर भी रहेंगे जो कि इन सभी संदिग्धों की जांच करेंगे।

एडीएम गाजियाबाद सिटी शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया, हज हाउस में करीब 500 बेड का आइसोलेशन सेंटर बनाया जा रहा है और निर्देशानुसार उसको इम्प्लीमेंट किया जाएगा। हज हाउस की पूरी तरीके से साफ सफाई, पानी और बिजली सप्लाई की व्यवस्था की जा रही है ताकि जो लोग यहां रुकें उनको दिक्कत न हो और डाक्टर्स द्वारा अच्छे से चेकअप हो सके। हमारी तरफ से इसको 1 हफ्ते में तैयार कर लिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और उत्तर प्रदेश सरकार इससे निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है जिसको लेकर गाजियाबाद के अर्थला स्थित हज हाउस में आइसोलेशन बोर्ड बनाने की तैयारियां चल रही हैं। इस हज हाउस में कई बड़े कमरे भी हैं जिसमें रहने की सभी मूलभूत सुविधाएं मौजूद हैं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com