बारिश में मुंबई बना वाटर पार्क, हर बार की है कहानी

अब इसका दोष चाहे बीएमसी पर मढ़ा जाए या फिर प्रदेश में सत्ता पर काबिज त्रिमूर्ति वाली पार्टी पर, लेकिन किसी को तो जिम्मेदारी लेनी होगी
बारिश में मुंबई बना वाटर पार्क, हर बार की है कहानी
Mumbai RainsSanjay Nirupam Tweet

महाराष्ट्र में सत्तासीन पार्टियों में से एक कांग्रेस के नेता संजय निरुपम द्वारा मुम्बई के बांद्रा (खार-बांद्रा ) का वीडियो (Mumbai Rains) शेयर किया गया है जिसमें मुंबई के बांद्रा के झोपड़पट्टी वाले इलाके में बारिश का पानी समंदर में आये सैलाब की तरह फैल रहा है। लोग अपने घरों में घुसते हुए पानी को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन पानी दुगनी ताकत के साथ दूसरे रास्तों से आकर लोगों के घर मे घुस रहा है और पानी भी क्या पानी की तरह नही किसी बाढ़ की शक्ल में आकर बस्तियों में घुस रहा है।

ये कटाक्ष है या कुछ और:

हालांकि संजय निरुपम का यह जनता प्रेम ज्यादा पुराना नहीं है बस केवल कुर्सी का खेल है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस के समर्थन और शरद पवार के सपोर्ट से बनी पार्टी को शिवसेना लीड कर रही है लेकिन सरकार बनने के कुछ दिनों के बाद ही कांग्रेस और शिवसेना में तल्खियां आनी शुरू हो गयी है। जिसकी वजह से कांग्रेस और खासकर संजय निरुपम शिवसेना के खिलाफ मुखर होकर बोलने लगे हैं। पिछले दिनों ही संजय के द्वारा महाराष्ट्र सरकार में अगुवाई करने वाली पार्टी शिवसेना पर कोरोना महामारी को लेकर आरोप लगाए थे जिसमें संजय निरुपम ने सत्ता बनाने को लेकर शिवसेना पर उतावलापन दिखाने की बात कही थी। संजय ने सत्तारूढ़ पार्टी पर आरोप लगाया था कि सरकार द्वारा कोविड 19 के आंकड़े छुपाये जा रहे हैं।

जो भी हो महाराष्ट्र इन दिनों कोरोना और मुंबई में बारिश के पानी को लेकर परेशान है जिसमे कांग्रेस के साथ-साथ विपक्षी दलों को आवाज उठाने का मौका मिल सकता है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com