महिला ने युवती को चाकू से गोदा, खून से सने चाकू को लेकर पहुंची थाने

इस हत्या को अंजाम अवैध संबंधों के चलते दिया गया है, हत्या करने वाली महिला सीमा मृतका पर अपने पति के साथ अवैध संबंधों को लेकर शंकित थी, फिलहाल आरोपी महिला पुलिस कस्टडी में है
महिला ने युवती को चाकू से गोदा, खून से सने चाकू को लेकर पहुंची थाने
आरोपी सीमाउदय बुलेटिन

सरे राह चाकुओं से गोदा:

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में आने वाले बड़े कस्बे राठ के चरखारी रोड पर उस वक्त बेहद ख़तरनाक स्थिति बन गयी जब एक महिला रास्ते पर जाती हुई महिला पर ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार करने लगी, घायल महिला की सहेली लगातार लोगों से मदद की गुहार लगाती रही और हत्यारोपी महिला गर्दन से लेकर शरीर के ऊपरी हिस्से पर लगातार चाकू चलाती रही और घायल महिला को अपने पति के साथ अवैध संबंध रखने पर गाली गलौज भी करती रही।

सामने आया असल सच:

बुंदेलखंड में बीते पखवाड़े में यह दूसरी घटना है जब किसी घटना ने सनसनी फैला दी हो, बीते दिनों में बाँदा जिले के बबेरू कस्बे में अवैध संबंधों के शक के चलते पति ने पत्नी का फरसे से सर काट दिया था वहीँ राठ में हुई इस घटना ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए।

मामले की जानकारी देते हुए मृतका के पिता रामप्रसाद सोनी ने बताया कि उनकी पुत्री पूजा उम्र लगभग 25 वर्ष की शादी 2014 में उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के उरई कस्बा निवासी रोहित सोनी से हुई थी, चूंकि रोहित का व्यवसाय सोने के आभूषण निर्माण और उनकी फेरी लगाकर बेचने से जुड़ा हुआ था इसलिए पूजा नियमित रूप से अपने पति के साथ नहीं राह पाती थी, हालांकि उसका आना जाना पति के पास होता रहता था।

मंगलवार की सुबह पूजा अपनी एक सहेली श्रद्धा उम्र 20 वर्ष के साथ ब्यूटीपार्लर की ओर जा रही थी, तभी रास्ते मे घात लगाए बैठी सीमा पत्नी केके राजपूत ने पूजा पर चाकू से हमला कर दिया, इस दौरान सीमा ने पूजा की गर्दन के निचले हिस्से पर हमला किया, इस हमले से घबराकर पूजा रास्ते मे बने एक घर के बरामदे की तरफ दौड़ पड़ी, लेकिन सीमा ने उस जगह पहुँच कर पूजा की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किए, इस दौरान सीमा लगातार यह चिल्ला रही थी कि "और करोगी मेरे पति से बात? और खाएगी मेरे पति की कमाई? मेरे पति के साथ रंगरेलियां मनाने में शर्म नहीं आती, मैं आज क़िस्सा ही खत्म कर दूंगी"

हमले को अंजाम देकर महिला खून से सने हुए चाकू को लेकर कोतवाली की तरफ जाने लगी, रास्ते मे पुलिस की गाड़ी मिलने पर महिला उनके साथ बैठकर कोतवाली चली गयी, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है।

नहीं मिली कोई मदद:

इस हमले को देखकर पूजा की सहेली चारों तरफ़ मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन राहगीरों समेत सभी पड़ोसियों द्वारा इस मामले को तमाशे की तरह देखा जाता रहा, बाद में पूजा के परिजनों के द्वारा पूजा को अस्पताल ले जाया गया जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत करार दे दिया।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com