उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
BJP विधायक उदयभान चौधरी और SDM गरिमा सिंह
BJP विधायक उदयभान चौधरी और SDM गरिमा सिंह|Google
देश

Uttar Pradesh: BJP विधायक उदयभान चौधरी ने SDM गरिमा सिंह को दी धमकी कहा.... 

कुछ इस अंदाज में महिला अफसरों से पेश आते हैं BJP फतेहपुरसीकरी क्षेत्र के विधायक उदयभान सिंह चौधरी

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

उत्तर प्रदेश, आगरा : "तुम्हें मेरी ताकत का अंदाजा नहीं है, जानती नहीं हो मैं कौन हूं, विधायक हूं मैं, तुम्हें लोकतंत्र की ताकत का अंदाजा भी नहीं। सरकार के विरुद्ध काम करती हो। आप मुझसे हेकड़ी देखा कर बात करेंगी।" यही बात करने का लहजा है उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक उदयभान सिंह चौधरी का। जनाब किसी जनता से बात नहीं कर रहे, बल्कि SDM किरावली गरिमा सिंह से बात कर रहे हैं। यह सब सुनने के बाद SDM खामोश हो गई और चुप चाप उनकी बातें सुनती रही। इसी बीच जनता ने SDM मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। यह किसी फिल्म की कहानी नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के किरावली तहसील की घटना है।

दरअसल बीते सोमवार को कुछ किसान किरावली तहसील का घेराव करने पहुंचे थे,शिकायत थी कि उनके ओलावृष्टि से बर्बाद हुई फसलों पर सरकार द्वारा मिलने वाला मुआबजा उन्हें अब तक नहीं मिला है। SDM उन्हें समझाया की बैंक खाता संख्या मिलने पर आपको मुआवजा मिल जाएगा, लेकिन किसान SDM की बात सुनने को तैयार थे। तभी मौके पर किसी अन्य काम से पहुंचे BJP विधायक उदयभान सिंह को तहसील में घेर लिया खिलाफ नारे बाजी शुरू हो गई। नारे बजी बढ़ता देखा SDM ऑफिस से बहार आ कर भीड़ को समझाने लगी। तभी BJP विधायक अपना आपा खो बैठे, और SDM गरिमा सिंह पर बरस पड़े।

विघायक जी ने गुस्से में यह तक बोल दिया कि मेरी ताकत का अहसास नहीं है। विधायक हूं मैं। विधायक उदयभान सिंह चौधरी ने SDM गरिमा सिंह से कहा जब सरकार द्वारा मुआवजा राशि प्राप्त हो चुकी है, तो किसानों को मुआवजा क्यों नहीं दिया जा रहा। तभी जनता SDM मुर्दाबाद के नारे लगाने लगी। सत्ता धारी विधायक भरी भीड़ के सामने महिला SDM को लताड़ लगाने लगे। यह भी नहीं सोचा की वह महिला है, सरकारी अफसर है। उसे जनता की सेवा के लिए सरकार की तरफ से उन्हें तैनात किया गया है। वे सरकारी नियमों के तहत कार्रवाई कर रही हैं।